नकाबपोश महिलाओं का वायरल हुआ वीडियो, चोरी करती हुई कैमरे में कैद

नकाबपोश महिलाओं का वायरल हुआ वीडियो, चोरी करती हुई कैमरे में कैद

घटना यूपी के बाराबंकी जिले की है जहां दो नकाबपोश महिलाओं ने ज्वैलर्स की दुकान पर चोरी की घटना को अंजाम दे डाला।

नकाबपोश महिलाओं का वायरल हुआ वीडियो

महिला द्वारा इतनी चतुराई से चोरी की गई कि दुकानदार को कानों कान खबर नहीं हुई लेकिन जब सामान कम होने के बाद सीसीटीवी चेक किया गया तो घटना के बारे में पता चला।

ज्वैलर्स की दुकान में कर रही थी चोरी

ज्वैलर्स की दुकान से गहने चुराते हुए महिला चोरों का लाइव वीडियो सामने आया है। चोरी करते हुए सीसीटीवी में दोनों महिलाएं कैद हो गई। पूरी घटना कुर्सी थाना क्षेत्र में अनवारी गांव की है, फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है।

बाराबंकी के थाना कुर्सी इलाके की एक ज्वैलरी की दुकान पर हाथ साफ करती यह महिलाएं इस बात से अनजान है कि उनकी हरकत पर नज़र रखी जा रही है , तभी वह दोनों बड़े आराम से अपना काम दिखा रही है । तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि यह दोनों नकाबपोश महिलाएं किस प्रकार से अपने हाथ का हुनर दिखा रही है । तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद अब पुलिस इन महिलाओं के पीछे पड़ गयी है । हालाकि अभी तक यह महिलाएं पुलिस की पकड़ से दूर है मगर पुलिस इन्हें जल्द पकड़ने का दावा कर रही है

इस मामले में जब हमने बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आर.एस. गौतम से बात की तो उन्होंने बताया कि कुर्सी थाना इलाके में एक ज्वैलरी की दुकान पर दो नकाबपोश महिलाओं के चोरी करने का प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है और कुर्सी थाने में इन महिलाओं के विरुद्ध चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । सीसीटीवी के आधार पर कई महत्वपूर्ण साक्ष्य मिलें है और कुर्सी थाने के उपनिरीक्षक को इस मामले के खुलासे के जिम्मा सौंपा गया है । जल्द ही इस मामले का खुलासा करके चोरी के जेवर की रिकवरी कर ली जाएगी और दोषी महिलाओ के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी ।

ये भी पढ़ें: #लखनऊ : दारोगा के बेटे और दबंगो ने पति पत्नी को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही लखनऊ के मोहनलालगंज से ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो महिलाएं ज्वेलर्स की दुकान से चोरी करती हुई नजर आ रही थी। फिलहाल उन दोनों महिलाओं को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos