महिला की हत्या कर सिर काट ले गये हत्यारे और फिर 30 किलोमीटर दूर…

शव की शिनाख्त करती बुलंदशहर पुलिस

महिला की हत्या कर सिर काट ले गये हत्यारे और फिर 30 किलोमीटर दूर…

यूपी के बुलंदशहर के कोतवाली देहात इलाके की नई मंडी चौकी क्षेत्र के उटरावली गांव में एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर सबके होश उड़ गये। दरअसल, गांव के जंगलों के किनारे एक महिला का शव बरामद हुआ लेकिन शव का सिर काटकर हत्यारों ने करीब 30 किलोमीटर दूर फेंक दिया था। गांव वालों ने जब देखा तो तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तीस किलोमीटर दूर मिला कटा सिर

जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर जिले के उटरावली गांव के जंगल में सड़क किनारे शुक्रवार को ग्रामीणों ने एक महिला का शव पड़ा हुआ देखा। जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

शव की शिनाख्त में लगी पुलिस

बता दें कि हत्यारों ने महिला की हत्या कर उसके सिर, दाएं हाथ का पंजा और बाएं हाथ की अंगुलियां काट दी। मृतका के गायब अंगों की पुलिस ने आसपास तलाश की, लेकिन कहीं कुछ सुराग नहीं मिला। मृतक की उम्र करीब 22 से 25 वर्ष बताई जा रही है। सीओ सिटी रविंद्र सिंह ने बताया कि मृतका की शिनाख्त के कोशिश जारी है। मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। शिनाख्त होने पर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos