logo

ad
‘वाइफ स्वैपिंग’ के लिए पति और साढ़ू ने खेला गंदा खेल

कॉसेप्ट फोटो

‘वाइफ स्वैपिंग’ के लिए पति और साढ़ू ने खेला गंदा खेल

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में ‘पत्नी की अदला-बदली’ (वाइफ स्वैपिंग) का विरोध करने पर पति और उसके बहनोई ने महिला को मौत के घाट उतार दिया। करीब 5 दिन पहले हुए इस हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक महिला का पति उसकी शादीशुदा बहन को बेहद पसंद करता था और उसकी बहन का पति उसे पसंद करता था। दोनों पत्नी की अदला-बदली चाहते थे। जिसका विरोध उसने किया तो दोनों ने मिलकर उसे दुनिया से रुखसत कर दिया।

मामला नगीना थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक एक युवक अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता था। बल्कि उसकी शादीशुदा छोटी बहन को चाहता था। जबकि उसका साढ़ू उसकी पत्नी को चाहता था। बस इसी में वाइफ स्वैपिंग का गंदा खेल उनके दिमाग में आया और उन्होंने मृतक के सामने इस बात को रखा तो वह इसके लिए तैयार नहीं हुई। जिसके बाद आरोपियों ने उसकी हत्या की साजिश रची।

यह भी पढ़ें-स्कूली छात्रों से कप्तान का संवाद, बताई ये बातें… 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक महिला 30 नवंबर को ससुराल से जाने के बाद से लापता थी। उसकी बहन उसे खोजने के लिए बाहर निकली तो उसका शव बरामद हुआ। बाद में महिला के परिजनों ने बताया कि नगीना शहर में आजाद कॉलेनी निवासी महिला के पति ने 30 नवंबर को सुबह के वक्त उसे फोन किया।

इसके बाद वह पति से मिलने के लिए बाहर चली गई। शक के आधार पर बाद में ससुरालवालों ने महिला के पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर पुलिस ने पति से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इस पूरी घटना में आरोपी का साढ़ू भी वहां मौजूद था, जिसने उसकी मदद की और अब दोनों को पुलिस की गिरफ्त में हैं।

यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos