logo

अकाउंटेंट सोनी आत्महत्या मामला: रेलवेकर्मियों के खिलाफ जारी हुआ वारंट

अकाउंटेंट सोनी आत्महत्या मामला: रेलवेकर्मियों के खिलाफ जारी हुआ वारंट

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कुछ दिनों पहले डीआरएम ऑफिस में तैनात महिला अकाउंटेंट की बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या करने के मामले में मृतका के सुसाइड नोट और पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर सात आरोपी रेलवेकर्मियों पर मुकदमा दर्ज किया गया था। वहीं इस मामले में अब पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर उनके खिलाफ वारंट जारी किया है। 

रेलवे महिला अकाउंटेंट की आत्महत्या का मामला:

मूल रूप से बिहार नालंदा के जामुन पुर निवासी सोनू (30) पुत्री बाबूलाल प्रसाद हजरतगंज स्थित डीआरएम ऑफिस में सहायक अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत थी। सोनी ने 14 अप्रैल को आलमबाग की बीजी रेलवे कॉलोनी के चौथे तल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सोनी ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था, जिसमें उसने अधिकारियों और सहकर्मियों पर प्रताड़ना और अभद्रता का आरोप गया था।

ते भी पढ़ें: डायल 100 ने बाइक सवार व्यक्ति को कुचला, दर्दनाक मौत

सात आरोपितों पर दर्ज हुआ था मुकदमा: 

इस घटना के बाद मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने सात रेलवे कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था, जिसमे दो अधिकारी और पांच सहकर्मी थे। मामले ने पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई की, जिसमें तीन आरोपित फरार हो गये थे।

तीन फरार रेलवेकर्मियों के खिलाफ वारंट जारी:

फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने कोर्ट से वारंट जारी करने की मांग की थी। इस पर तीन नामजद रेलवेकर्मियों के खिलाफ वारंट जारी हो गया है। जिसमे मुख्य आरोपी आदित्य शुक्ला सहित तीन लोग शामिल हैं। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos