तीन घंटे तक सिपाही ने मोहल्ले में किया ‘तांडव’, वायरल हुआ वीडियो

तीन घंटे तक सिपाही ने मोहल्ले में किया ‘तांडव’, वायरल हुआ वीडियो

मामला यूपी के बस्ती का है जहां शराब के नशे में एक सिपाही ने जमकर तांडव मचाया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उसका वीडियो बनाया। नशे में धुत सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा। एक तरफ जहां यूपी पुलिस के मुखिया डीजीपी ओ पी सिंह दिन रात पुलिस की छवि सुधारने में लगे वहीं कुछ पुलिसकर्मी उनकी इस मेहनत में पलीता लगाते नजर आ रहे हैं।

देखें वीडियो

तीन घंटे तक सिपाही ने किया तांडव

नशे में धुत सिपाही डायल 100 में तैनात और उसने शराब के नशे में खूब दबंगई दिखाई है। आसपास के लोगों ने बताया कि नशे की हालत में एक घर में घुसकर महिलाओं के साथ अभद्रता करने की कोशिश की गई है। महिलाओं के शोर मचाने पर लोग वहां इकट्ठा हो गये फिर भी सिपाही अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

ये भी पढ़ें: #कानपुर घर छोड़ने से पहले शहीद रोहित ने मां से कहा था, मां जल्द वापस आऊंगा….

शराब के नशे में धुत था सिपाही

इसी तरह से करीब तीन घंटे तक शराबी सिपाही ने मोहल्ले में तांडव किया। वहीं महिलाओं और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी। पूरा मामला दुबौलिया थाना क्षेत्र के विशेसरगंज बाजार का बताया जा रहा है।

सवाल उठता है कि लोगों को सुरक्षा देने वाले पुलिसकर्मी ही अपनी हदों को भूलते जा रहे हैं। जहां एक तरफ कुछ सराहनीय लोग हैं तो वहीं कुछ पुलिसकर्मियों की वजह लगातार खाकी पर दाग लगते जा रहे हैं। पुलिसकर्मियों की ऐसी हरकतों पर अधिकारियों को तत्तकाल कार्रवाई करनी चाहिये।

INPUT : SANTOSH SINGH

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)    

Related News

Videos