कानपुर: सिपाही के सिर चढ़ कर बोला नशा, तान दी युवकों पर पिस्टल

कानपुर: सिपाही के सिर चढ़ कर बोला नशा, तान दी युवकों पर पिस्टल

बात अगर कानपुर पुलिस की करें, तो चर्चा में बने रहना जैसे उनके लिए आम बात है। चर्चा अगर अच्छे कामों की हो तो विभाग का भी मान बढ़ता है लेकिन कानपुर पुलिस ज्यादातर विवादित मामलों में बनी रहती है, जिससे यूपी पुलिस को शर्मसार होना पड़ता है।

पेट्रोल पंप पर सिपाही ने फिल्मी स्टाइल में तानी पिस्टल:

दरअसल ताजा मामला एक वायरल वीडियो से जुड़ा है, जो कानपुर जिले का बताया जा रहा है। वीडियो में एक सिपाही के नशे की हालत में गुंडई देखने को मिल रही है। बता दें कि नशेबाज सिपाही पेट्रोल पंप पर पहले तो युवकों से बात कर रहा होता है, वहीं थोड़ी देर में फ़िल्मी स्टाइल में पिस्टल निकाल कर सामने वालों पर तान देता है।

ये भी पढ़ें: कानपुर पुलिस ने बीच चौराहे पर युवक को लात-डंडो से पीटा

सीसीटीवी में कैद हुई करतूत:

सिपाही की ये करतूत सीसीटीवी में कैद हो गयी जो अब जमकर वायरल हो रही है। सिपाही का नाम अनुराग मणि त्रिपाठी बताया जा रहा है। वहीं ये पूरा मामला पनकी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पेट्रोल पंप का है।

वायरल वीडियो के बारे में कल्याणपुर सीओ अजय कुमार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जांच की जा रही है कि सिपाही कहां तैनात है। घटना में निश्चित ही करवाई की जाएगी।

सवाल: 

सवाल उठता है कि वर्दी का रौब और हथियार का बल दिखाने वाले ऐसे पुलिसकर्मियों पर कानून व्यवस्था को लेकर कैसे भरोसा करें ?

वहीं नशे में धुत सिपाही अगर पिस्टल चला देता या गलती से चल जाती, जिससे किसी की जान पर बन आती तो ऐसे में बड़ी लापरवाही किसकी होती, सिपाही की या विभाग की?

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)    

Related News

Videos