VIDEO: नशे में धुत सिपाही ने अधिकारियों को दी गालियां, जमकर मचाया उत्पात

VIDEO: नशे में धुत सिपाही ने अधिकारियों को दी गालियां, जमकर मचाया उत्पात

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से खाकी को शर्मसार कर देने वाला वीडियो फिर एक बाद सामने आया है। जहाँ एक सिपाही इस कदर नशे में टुन्न दिखा कि बीच सड़क पर ही लेट गया और जमकर हंगामा लिया। इस दौरान नशेड़ी सिपाही राहगीरों से गाली-गलौज करता दिखा।

नशे में टुन्न सिपाही ने किया जमकर हंगामा, वीडियो वायरल

पुलिस विभाग में कुछ ऐसे भी खाकीधारी हैं, जिनकी कार्यशैली से न केवल विभाग का मान गिरता हैं, बल्कि आम जन में भी अविश्वास बढ़ता है। मामला बरेली जिले का है, जहां विशारतगंज थाने में तैनात सिपाही राकेश कुमार चौहान का एक वीडियो वायरल हुआ है।

विशारतगंज थाने में तैनात है सिपाही राकेश कुमार चौहान

वायरल वीडियो में सिपाही राकेश कुमार नशे में धुत नजर आ रहा है। नशेडी सिपाही बीच राह जमकर हंगामा कर रहा है, वहीं राहगीरों को गालियाना भी देने में लगा हुआ है। इतना ही नहीं सिपाही अपने ही विभाग के अफसरों को भी गाली देता सुनाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें: VIDEO: जेल में कैदियों से पैसे लेकर दिया जाता है हेरोइन-गांजा, मोबाइल और भी बहुत कुछ…

पुलिस अफसरों को भी सिपाही ने दी गालियां

आरोप है कि शराबी सिपाही राकेश कुमार चौहान आये दिन शराब पीकर लोगो से गालीगलौज करता है। लोगों ने इसकी सूचना जबब पुलिस को दी तो जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मी सिपाही को अपने साथ थाने ले आये। किसी ने इस पूरे नजारे का वीडियो बना लिया, जिसके सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विभाग की जमकर फजीहत हो रही है।

 (यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें) 

Related News

Videos