बनारस में नगर निगम और पीडब्ल्यूडी वालों से क्यों परेशान हैं एसपी ट्रैफिक

वाराणसी

बनारस में नगर निगम और पीडब्ल्यूडी वालों से क्यों परेशान हैं एसपी ट्रैफिक

बारिश के मौसम में बनारस ट्रैफिक पुलिस की नींद उड़ी है. पहली बारिश में ही ट्रैफिक व्यवस्था चौपट हो गई है. जगह-जगह लग रहे जाम को हटाने में पुलिस के पसीने छूट रहे हैं. इस बीच ट्रैफिक पुलिस शहर में लग रहे जाम के लिए नगर निगम और पीडब्ल्यूडी को कठघरे में खड़ा कर दिया है. ट्रैफिक पुलिस ने शहर की गड्ढायुक्त सड़कों के लिए नगर निगम और पीडब्ल्यूडी को जिम्मेदार बताते हुए कमिश्नर और डीएम से इसकी शिकायत की है.

एसपी ट्रैफिक ने जारी की थी फोटो:

एसपी ट्रैफिक श्रवण सिंह ने पिछले दिनों कुछ फोटो जारी किया था. इस तस्वीरों में शहर की गड्ढ़ा युक्त सड़कों को दिखाया गया था. इस बीच बारिश शुरू होते ही इन गड्ढ़ों में पानी भर जा रहा है, लिहाजा शहर में सुबह से शाम तक जाम की समस्या. इस बीच एसपी ट्रैफिक ने गड्ढ़ा युक्त सड़कों को लेकर कमिश्नर और डीएम से शिकायत करने पहुंच गए. उन्होंने अधिकारियों के सामने सड़कों की हकीकत खोलकर रख दी. उन्होंने सड़कों को जिस तरह से अनियमितता बरती जा रही है, उसकी शिकायत अधिकारियों से की.

क्यों परेशान है ट्रैफिक पुलिस?:

ट्रैफिक पुलिस की परेशानी की असल वजह है सावन. आने वाले कुछ दिनों में सावन का माह शुरु होने जा रहा है. ऐसे में बड़ी संख्या में श्रद्धालु वाराणसी पहुंचें हैं. श्रद्धालु टूटी फूटी सड़कों से होकर गुजरेगा. साथ ही जाम की भी समस्या बनी रहेगी.

ये भी पढ़ें: मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का ईनामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी 

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक, व्हाट्सएप्प और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos