वाराणसी में ट्रैफिक पुलिस के तेवर देख ‘टेंशन’ में आये ऑटोवाले

वाराणसी में ट्रैफिक पुलिस के तेवर देख ‘टेंशन’ में आये ऑटोवाले

वाराणसी में रविवार को ट्रैफिक पुलिस के तेवर देख ऑटो चालक टेंशन में आ गए। अभी तक बगैर परमिट के धड़ल्ले से फर्राटा भरने वाले ऑटो चालकों के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने बड़ा अभियान चलाया। रविवार की सुबह से ही बनारस के हर चौराहों पर बिना परमिट के चल रहे आटो रिक्शा के खिलाफ कार्रवाई की गई। वहीं पब्लिक के सुरक्षा की दृष्टि से आटो रिक्शा के दाहिनी ओर राड न लगाने पर चालान किया गया।

ऑटो चालकों में हड़कंप

ट्रैफिक पुलिस के इस कड़े कदम से आटो रिक्शा वालों में हलचल मची रही। बिना परमिट के आटो रिक्शा चलाने वाले चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस की इस कार्यवाही को देखते ही बनारस के संकरी गलियों में आटो रिक्शा लेकर भागने लगे। ट्रैफिक पुलिक्सए की इस कार्रवाई सीA चौराहे बिल्कुल साफ दिखे।

ये भी पढ़ें: बेसहारा दिव्यांग के लिए सहारा बना बनारस को ये दारोगा

ताकि सुगम बनी रहे यातायात व्यवस्था

ट्रैफिक एसपी श्रवण कुमार सिंह ने Policenewsup.com से बात करते हुए बताया वाराणसी में सुगम यातायात व्यवस्था बनी रहे व सावन में कांवरियों व आम नागरिकों के सुरक्षा के दृष्टिकोण से यह कार्रवाई जारी रहेगी। इस खास अभियान में ट्रैफिक इंस्पेक्टर राजेश यादव, धर्मेन्द्र कुमार राय, वीरेंद्र दूबे, अरुण कुमार त्रिपाठी, नरेंद्र कुमार सिंह पुलिस बल के साथ बनारस के हर अलग-अलग हर चौराहों पर कार्रवाई को लगे हुए थे।

 (यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें) 

Related News

Videos