logo

इंस्पेक्टर की पिटाई के बाद सोशल मीडिया पर बनारस पुलिस की खिंचाई

इंस्पेक्टर की पिटाई के बाद सोशल मीडिया पर बनारस पुलिस की खिंचाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के पांडेयपुर इलाके में पॉवर कॉर्पोरेशन के इंस्पेक्टर दीपक कुमार श्रीवास्तव पर हमले की खबर ने तूल पकड़ लिया है। दीपक श्रीवास्तव की पिटाई से जुड़े वीडियो के वायरल होने के बाद कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठ रहे हैं। लोगों ने बनारस पुलिस की जमकर खिंचाई की है। दूसरी ओर सूत्रों के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लिया है और अभियान चलाकर आरोपियों की धरपकड़ का आदेश दिया है।

गिरफ्तारी के लिए बनाई गईं 5 टीमें

दूसरी ओर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए स्थानीय स्तर पर 5 टीमें बनाई गईं हैं। घटना के बाद एसपी सिटी दिनेश सिंह की अगुवाई में तलाशी अभियान चलाया गया है। जिसमें आधा दर्जन लोग हिरासत में लिए गए हैं। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर रही है।

ये भी पढ़ें: SSP स्वप्निल का प्रयास, एटा में न हो ‘सहारनपुर और कुशीनगर’ जैसा हाल

इंस्पेक्टर पर घूस मांगने का आरोप

घटना से जुड़ा एक और पहलू सामने आया है। कुछ स्थानीय लोगों ने नाम ना सामने लाने की शर्त पर बताया की चेकिंग के समय दीपक कुमार और उनकी टीम ने लोगों से घूस की मांग की थी। तीन लाख रुपये घूस मांगे गए थे, इस बात का जिक्र वायरल वीडियो में भी हो रहा है। बताया जा रहा है कि बिजली विभाग की ओर से आये दिन ठेला व्यवसायियों से बिजली कनेक्शन के नाम पर उगाही की जाती है । इस बात को लेकर ठेला व्यापारियों में गुस्सा था।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)    

Related News

Videos