logo

VIDEO: जब फ़िल्मी स्टाइल में पिस्टल हाथ में लेकर दौड़ीं लेडी सिंघम अरुणा राय

VIDEO: जब फ़िल्मी स्टाइल में पिस्टल हाथ में लेकर दौड़ीं लेडी सिंघम अरुणा राय

उत्तर प्रदेश के शहर अलीगढ़ की सड़कों पर यूपी पुलिस की ‘लेडी सिंघम’ जब निकली देखने वालों की आंखें फटी रह गईं। लेडी सिंघम ने कुछ ऐसा कर दिखाया कि पूरे शहर और महकमे में उसकी चर्चा है। कुख्यात बलिया आज इस लेडी सिंघम की वजह से सलाखों के पीछे है।

अक्सर फिल्मों में अपने देखा होगा कि आगे बदमाश और उसके पीछे गन के साथ भागते पुलिसकर्मी… ऐसा हकीकत में भी हुआ अलीगढ़ जिले में। दरअसल, कुख्यात बदमाश बलिया उर्फ वीरेंद्र को रोका तो उसने पुलिस कर्मियों पर कार चढ़ा दी। इससे एक कांस्टेबल घायल हो गया। पुलिस ने पीछा किया तो एक के बाद एक छह राहगीरों को भी टक्कर मार दी। इस दौरान महिला इंस्पेक्टर अरुणा राय ‘सिंघम’ बन गईं। इस सीन को देखने के बाद हर कोई वहां खड़े होकर ताली बजा रहा था।

वीडियो–

ये था नजारा 

जानकारी के मुताबिक, एक बजे SI पवन कुमार, अंकित और कांस्टेबल गौरव के साथ इंस्पेक्टर थाने से निकलीं तभी खैर के बिसारा निवासी बलिया की कार नजर आई। इसे रुकवाया और पूछताछ के लिए पुलिसकर्मी जीप से बाहर आए तो बलिया ने कार चढ़ाने की कोशिश की और भाग निकला।

कार के पहिये से सिपाही गौरव का पैर जख्मी हो गया। SI अंकित ने राहगीर की बाइक से पीछा किया। बाकी टीम जीप से पीछे लगी थी। इस दौरान दौड़ती कुख्यात की कार ने कई ढकेल को चपेट में ले लिया। सारसौल चौराहे के निकट कार जाम में फंस गई, तो बलिया उतर कर पैदल सेटेलाइट बस स्टैंड से होकर भागने लगा।

ये भी पढ़ें: #Lucknow अब फिल्मों में नजर आएंगे DGP ओ पी सिंह…!

पिस्टल निकाल कर दी चेतावनी

इस पर पिस्टल इंस्पेक्टर भी दौड़ीं. उन्होंने बलिया को रुकने की चेतावनी दी, मगर वह रुका नहीं। चौराहे से पहले ही जाम लगा देख कार रोककर अंदर बैठा बलिया पैदल भागने लगा। तभी जीप भी रुक गई और इंस्पेक्टर बन्नादेवी अरुणा राय सरकारी पिस्टल हाथ में लिए उसका पीछा करने लगीं। एसआइ पवन और कांस्टेबल गौरव भी साथ थे। कुछ दूर जाकर बलिया रुक गया, इंस्पेक्टर अरुणा पिस्टल लिए ठीक पीछे खड़ी थीं। इंस्पेक्टर को एक्शन मोड पर देख बलिया घबरा गया और उसने पिस्टल निकाल कर तान दी। दूरी महज एक फीट रही होगी। पिस्टल लोडेड थी और शातिर की अंगुली ट्रिगर पर, कुछ भी हो सकता था। अचानक कांस्टेबल गौरव ने हाथ मारकर पिस्टल छीन ली।

कई मुकदमें हैं दर्ज 

एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि बलिया पेशेवर अपराधी है। खैर थाने से हिस्ट्रीशीटर है। इस पर मुकदमे दर्ज हैं। इंस्पेक्टर और उनकी टीम ने बहादुरी के साथ उसे धर दबोचा। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos