यूपी एटीएस ने नक्सली गतिविधियों में शामिल दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

यूपी एटीएस ने नक्सली गतिविधियों में शामिल दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश एटीएस आतंकी एवं नक्सलियों के लिए किसी काल से कम नहीं है। वह लगातार अपनी मेहनत व कर्तव्यनिष्ठा से अपनी तरक्की एवं सराहनीय कार्यों के झंडे गाड़ती रहती है। इसी क्रम में नक्सली गतिविधियों में शामिल अभियुक्तों के खिलाफ यूपी एटीएस ने बड़ी कार्रवाई की है।

दो अभियुक्त गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार,  बीते दिन यूपी एटीएस ने उत्तर प्रदेश के तीन स्थानों सहित मध्यप्रदेश के भोपाल में नक्सल गतिविधियों के आरोप में 6 व्यक्तियों से पूछताछ की। जिसके बाद एटीएस टीम ने भोपाल से दो अभियुक्तों (मनीष श्रीवास्तव व वर्षा श्रीवास्तव) को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके साथ ही शेष अभियक्तों से पूछताछ कर उनके इलेट्रॉनिक डाटा को सुरक्षित कर उन्हें छोड़ दिया।

आपको यह भी रोचक लगेगा : गाजियाबाद : खराब स्वास्थ्य के चलते कड़ी सुरक्षा के बीच आतंकी टुंडा अस्पताल में भर्ती

रिमांड में लिया

आपको बताते चलें कि,  यूपी एटीएस की तरफ से दोनो अभियुक्तों को माननीय न्यायालय (भोपाल) में प्रस्तुत कर ट्रांजिट रिमांड ले ली गयी है। अभियुक्तों को माननीय न्यायालय (लखनऊ) में प्रस्तुत कर अभियुक्त मनीष श्रीवास्तव के पुलिस कस्टडी रिमाण्ड के लिए अनुरोध भी किया जाएगा।

साक्ष्यों के आधार पर होगी अग्रिम कार्यवाही

इसके साथ ही पूछताछ कर छोड़े गए संदिग्धों के डाटा एनालिसिस के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। बता दें कि गिरफ्तार किए गए अभियुक्त दम्पत्ति के समस्त दस्तावेजों एवं इलेक्ट्रॉनिक डाटा का विस्तृत विश्लेषण कर, प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर ही अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

 (यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos