बनारस में गोलियों की तड़तड़ाहट से हुआ सूर्योदय और सूर्यास्त, दो की मौत

बनारस में गोलियों की तड़तड़ाहट से हुआ सूर्योदय और सूर्यास्त, दो की मौत

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में बदमाशों ने सोमवार देर शाम पहड़िया के कृष्णा नगर कालोनी में धर्मेंद्र गुप्ता नामक व्यक्ति की गोली मार दी। घायलावस्था में उन्हें बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। पाइप व्यवसायी धर्मेंद्र गुप्ता को उनके घर के पास बदमाशों ने गोली मार दी। पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की धरपकड़ में जुटी है।

बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र गुप्ता की मलदहिया पर बनारस पाइप नाम से फर्म है। सोमवार शाम भी धर्मेंद्र मलदहिया स्थित अपने फर्म से निकलकर घर के समीप पहुँचे थे, तभी बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें गोली मार दी। बदमाश उनके पास से बैग छीनकर फरार हो गए।

सूत्र बताते है कि हर दिन लगभग चार-पांच लाख रुपए का कैश लेकर वह आते रहे हैं। बीते दिन उनके पास कितना कैश मौजूद था, यह स्पष्ट नही हो सका है। डॉक्टरों ने धर्मेंद्र को मृत घोषित कर दिया है।

ये भी पढ़ें: बड़ी तादाद में दारोगाओं का हुआ तबादला, कहीं आपका नाम तो नहीं है शामिल…

बनारस में गोली से सूर्योदय और गोली से सूर्यास्त

सुबह जहां सिगरा में एक आशिक ने प्रेमिका की अपने ही होटल में गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं रात में लूट के इरादे से बदमाशों ने पहड़िया के कृष्णा नगर कॉलोनी में पाइप कारोबारी की घर की दहलीज पर गोलियां बरसाकर हत्या कर दी।

घटना के बाद एसएसपी ने खंगाला सीसीटीवी फुटेज

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया है। पुलिस अब कालोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर बदमाशों की शिनाख्त करने की कोशिश में जुट गई है।

इनपुट: विकास 

 (यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें) 

Related News

Videos