logo

कन्नौज: किन्नर की लात-घूसों से जमकर हुई पिटाई, वीडियो वायरल

कन्नौज: किन्नर की लात-घूसों से जमकर हुई पिटाई, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें महिला एक किन्नर की सरे राह पिटाई कर रही है। महिला किन्नर को चप्पलों और लात घूसों से जमकर पीट रही थी, वहीं लोग तमाशबीन बने ये सब देख रहे थे, साथ ही इसका वीडियो बना रहे थे। बताया जा रहा है कि महिला ने किन्नर को चोरी के आरोप में पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। हालाँकि पुलिस ने अब तक महिला या किन्नर पर कोई कार्रवाई नहीं की है। 

महिला ने किन्नर को चप्पलों से जमकर पीटा:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, वीडियो में एक किन्नर की लात घूसों और चप्पलों से पिटाई हो रही है, वीडियो कन्नौज का बताया जा रहा है। दरअसल जिले के कांशीराम कालोनी में किसी काम से किन्नर गया हुआ था।

चोरी के आरोप में किन्नर की हुई पिटाई:

जानकारी के मुताबिक़ इसी दौरान एक महिला ने किन्नर पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई कर दी। महिला ने किन्नर को चप्पलो और लात घोंसो से जमकर पीटा। इस दौरान किन्नर, आपा मत मारो… कह कर गिड़गिड़ाता रहा। हालाँकि महिला रुकी नहीं, बल्कि अपने अपने फोन में मारपीट का वीडियो भी बनवाया। किन्नर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

किन्नर को किया पुलिस के हवाले:

महिला ने किन्नर को पीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने अभी तक किन्नर और महिला पर कोई कार्रवाईनही की है। मामला सदर कोतवाली के कांशीराम कालोनी में का बताया जा रहा है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos