चोरों के हौसलें बुलंद, थाने के सामने स्थित बैंक में दिया वारदात को अंजाम

चोरों के हौसलें बुलंद, थाने के सामने स्थित बैंक में दिया वारदात को अंजाम

उत्तर प्रदेश में चोरों, लुटेरों के हौसलें बुलंदी पर हैं। उन्हें न पुलिस का डर है और न ही कानून का।  वह बेख़ौफ़ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। उनकी बेखौफी का आलम यह है कि शातिर थानों के सामने घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही ताजा मामला सूबे के मुरादाबाद जनपद का है। यहां शातिर चोरों ने थाने के सामने फाइनेंसियल सर्विसेज के कार्यालय को अपना निशाना बना वारदात को अंजाम दे दिया।

यह है पूरी जानकारी

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुरादाबाद जिले के सिविल लाइंस थाना के सामने HDBFS का कार्यालय है। यहां गोल्ड और हाउस लोन आदि दिया जाता है। शुक्रवार को सुबह बैंक कर्मचारी ने दफ्तर खोला तो कलस्टर मैनेजर प्रेम आनंद और क्रेडिट मैनेजर दीपक सिंह का लैपटॉप गायब था। इसके अलावा कंप्यूटर टेबलों की दराज भी खुली हुई थी।

 यह भी पढ़ें : कलयुगी शिक्षक: तमंचे के साथ फोटो वायरल, पत्नी को दी जान से मारने की धमकी

पुलिस मौके पर

इसकी सूचना कर्मचारी ने अपने अधिकारियों को दी। शाखा मैनेजर समेत सभी अफसर तुरंत मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि चोर सामने के रोशनदान से बैंक में घुसे हैं। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की बारीकी से पड़ताल की है लेकिन, ऐसा लग नहीं रहा कि बाहर से आया जा सकता है। फिर भी पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया

प्रभारी निरीक्षक शक्ति सिंह ने जानकरी घटना की जानकारी देते हुए बताया कि चोरी के संबंध में उन्हें तहरीर नहीं मिली है। बाहर से चोर घुसने की बात समझ से परे है। फोरेंसिक टीम भी इस बात से संतुष्ट नहीं है। तहरीर मिलने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos