चोरी के आरोप में मां-बेटे गिरफ्तार, लाखों के आभूषण बरामद

चोरी के आरोप में मां-बेटे गिरफ्तार, लाखों के आभूषण बरामद

उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने जिले में चोरी की वारादातों को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। जिले की थाना फेस-2 पुलिस ने मंगलवार को 02 शातिर चोरों को फेस- 2 बस स्टैण्ड नोएडा से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी किये गये आभूषण बरामद किये गये है, जिसकी कीमत लगभग 05 लाख रूपये बतायी जा रही है। पकड़े गये दोनों चोरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

लाखों के आभूषण बरामद

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी अजय ने बीती 22 दिसंबर 2018 को सैक्टर- 93 नोएडा में गहनों की चोरी की थी, जहां आरोपी नौकरी करता था। इस सम्बन्ध में थाना फेस- 2 में धारा 381 के तहत मुकदमा दर्ज है। आरोपी और उसकी माता के कब्जे से चोरी किये गये आभूषण बरामद किये गये है, जिसकी कीमत लगभग 05 लाख रूपये बतायी जा रही है।

यह भी पढ़ें- जांच के डर से घूसखोर दारोगा ने लौटा दिये वसूली के रुपये और अब…

गिरफ्तार किये गये चोरों की पहचान

गिरफ्तार किये गये चोरों के नाम अजय राघव पुत्र महेश निवासी ग्राम दानगढ थाना डिबाई जिला बुलन्दशहर और रतनेश पत्नी महेश निवासी ग्राम दनगढ थाना डिबाई जिला बुलन्दशहर हैं। चोरों के खिलाफ धारा 381/411 थाना फेस 2 नोएडा जिला गौतमबुद्धनगर के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : राजधानी में फैला चोरों का आतंक, दो घरों को बनाया निशाना

चोरों के कब्जे से बरामदगी

पुलिस ने चोरों के कब्जे से 04 सोने की बैंगल, 01 सोने की मटर माला, 01 सोने का गले का चैनसैट विद पल, 01 सोने का पाउण्ड सैट और 01 सोने का रिंग सैट बरामद किया है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos