logo

ad
हाथरस : जैन मंदिर पर चोरों का हमला, करोड़ों की मूर्तियां चोरी

एएसपी अरविन्द कुमार

हाथरस : जैन मंदिर पर चोरों का हमला, करोड़ों की मूर्तियां चोरी

उत्तर प्रदेश में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हो चुके है कि भगवान (God) को भी नहीं छोड़ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के हाथरस से एक ताजा मामला सामने आया है जहां चोरों ने अष्टधातु से बनी करोड़ो की मूर्तियां चुरा ले गए। एक बार फिर चोरो ने पुलिस को चुनौती देते हुए करोड़ो की चोरी को अंजाम दे डाला। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जैन मंदिर से करोड़ो की चोरी

हाथरस के थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव बरवाना में बीती रात चोर जैन मंदिर की छत पर बने टट्टर को काट कर मंदिर के अंदर घुस गये और मंदिर में पूजा के स्थान पर रखी सैकड़ो वर्ष पुरानी भगवान महवीर स्वामी और चंद्र प्रभु भगवान व चौबीसो तीर्थकर की अष्टधातु से बनी बेस कीमती तीन मुर्तियों को चोरों ने चुरा लिया। इन चोरी हुई मुर्तियों की कीमत बाजार में करोड़ो रुपये की बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें – कानपुर: अवैध संबंधो के चलते महिला की गला रेत कर हत्या

मौके पर पहुंची पुलिस

जैन मंदिर में मूर्ति चोरी की सूचना पुलिस को दे गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शरू कर दी। इसके साथ ही डॉगस्क्वाड टीम को भी मौके पर बुला लिया गया,और चोरो की तलाश में पुलिस सख्ती से जुट गई है। वहीं, पुलिस अधिकारी इका कहना है कि चोरी की तहरीर आ गयी है। जिसके बाद मुकदमा लिख कर चोरों की तलाश की जा रही है

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Input From – Sumit Sharma

Related News

Videos