कलयुगी शिक्षक: तमंचे के साथ फोटो वायरल, पत्नी को दी जान से मारने की धमकी

कलयुगी शिक्षक: तमंचे के साथ फोटो वायरल, पत्नी को दी जान से मारने की धमकी

कहते हैं शिक्षक समाज का निर्माता होता है। एक अच्छे समाज का निर्माण शिक्षित लोगों से होता है और समाज को शिक्षित करते हैं शिक्षक। किन्तु यदि शिक्षक ही काली करतूतों वाला हो तो वह बच्चों को क्या शिक्षा दे सकेगा और वह किस प्रकार के समाज का निर्माण करेगा, इस बात की कल्पना की जा सकती है। ऐसे ही एक कलयुगी शिक्षक की तस्वीर उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जनपद से आई है।

तमंचे के साथ शिक्षक की तस्वीर वायरल

आपको बता दें सूबे के हमीरपुर जनपद से एक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक की ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आप भी उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे। यहां महोबा जनपद में तैनात इस शिक्षक की तस्वीर अवैध तमंचे के साथ वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में शिक्षक लेटा हुआ है और उसके ऊपर एक तमंचा रखा हुआ है। एक दूसरी तस्वीर में वह तमंचा लिए हुए खड़ा दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें : कुल्हाड़ी से युवक पर किया हमला, बाइक व कैश लूटने का आरोप

यह है पूरी जानकारी

प्राप्त जानकरी के अनुसार, हमीरपुर जनपद के मुस्कुरा थाना क्षेत्र के गहरौली गांव के रहने वाले एक शिक्षक की तस्वीर अवैध तमंचे के साथ वायरल हो रही है। शिक्षक के ससुर ने उस पर अवैध तमंचे से उन्हें और अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। एक शिकायत पत्र देकर उन्होंने पुलिस से शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

ऑडियो वायरल

आपको बताते चलें कि आरोपी शिक्षक का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह एक महिला (पत्नी) से बात करते हुए अवैध तमंचे की खरीदारी करने की बात करते हुए उसे जान से मारने की धमकी देते हुए सुनाई दे रहा है। शिकायतकर्ता ससुर ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाकर उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos