सराहनीय: सुल्तानपुर पुलिस ने टूटने से बचाया मासूम का परिवार

सराहनीय: सुल्तानपुर पुलिस ने टूटने से बचाया मासूम का परिवार

उत्तर प्रदेश पुलिस जन सुरक्षा, सहायता और सुविधा के लिए है। पुलिस विभाग अब सिर्फ अपराधों का निस्तारण और बदमाशों की गिरफ्तारी तक सीमित नहीं, बल्कि बिछड़ों को मिलाने, टूटे परिवारों को एक करने का सराहनीय काम भी कर रहा है।

सुलतानपुर पुलिस ने पति-पत्नि के बीच सुलह कराया

इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में पुलिस ने पति और पत्नी के बीच हुए विवाद में सुलह करवा कर एक परिवार को टूटने से बचा लिया। दरअसल, इन दिनों सुल्तानपुर पुलिस जिले में केवल अपराध पर लगाम नहीं लगा रही बल्कि शांति और सौहार्द्य बनाये रखने की दिशा में भी काम कर रही है।

ये भी पढ़ें: Video: कहासुनी में निकल आये असलहे, ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिखाई दबंगई

परिवार टूटने से बचाया

बता दें कि जिले के महिला थाने में पहुंचे एक विवाहित जोड़े की आपस में होने वाले विवादों के निस्तारण के लिए थाना पुलिस ने पहल की और दोनों को समझाया। पीड़िता फजीहत जहरा अपने पति मोहम्मद सफ़दर मनियारपुर के साथ महिला थाने पहुंची थी, दोनों एक दूसरे के साथ रहना नहीं चाहते थे। उनकी एक मासूम बच्ची भी है।

पति पत्नी एक साथ रहने को हुए राजी

पुलिस ने उनक्को समझाया और शादी को एक और मौक़ा देने को लेकर काउंसलिंग दी, जिसके चलते दोनों एक साथ रहने को राजी हो गये। दोनों ने उनके परिवार को टूटने से बचाने को लेकर सुल्तानपुर पुलिस की सराहना करते हुए आभार दिया।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos