बाराबंकी: आम के पेड़ पर लटके मिले लड़के-लड़की के शव

बाराबंकी: आम के पेड़ पर लटके मिले लड़के-लड़की के शव

घटना यूपी के बाराबंकी जिले की है जहां सुबह एक पेड़ से फांसी के फंदे पर युवक और युवती के शव पाए गये, जिसे देखते ही आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच में भी जुट गई है। गांव वालों ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों प्रेमी युगल थे।

पेड़ से लटके मिले युवक-युवती का शव

मामला सफदरगंज थानाक्षेत्र के सराय कायस्थान गांव के पास का है। यहां लखनऊ-अयोध्या हाईवे के किनारे दो शव की सूचना से हड़कंप मच गया। एसओ विवेक कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और रस्सी से लटक रहे दोनों शव को नीचे उतारवाया। दोनों मृतकों के परिवारजनों के बयान दर्ज किए।

पुलिस ने युवक की पहचान शिवम यादव और लड़की की पहचान सोनी वर्मा के रूप में की। शवों से कुछ दूर एक मोटर साइकिल भी पुलिस को मिली। ग्रामीणों के मुताबिक लड़का गांव आता-जाता था, इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए, लेकिन घरवालों को इस पर एतराज था।

वहीं लड़की के पिता ने बताया कि वह कल से घर से गायब थी। जब शाम तक लड़की घर नहीं आई तो उसकी तलाश शुरू की गयी लेकिन वह कही नहीं मिली। फिर हमने इसकी सूचना खाने में दी। जहां आज सुबह हमें बुलाकर दोनों के आत्महत्या की जानकारी मिली।

ये भी पढ़ें: कश्मीर के पत्थरबाजों को भी दारोगा ने पीछे छोड़ा, विभाग को किया शर्मसार

पुलिस प्रथम दृष्टया इसको प्रेमी युगल का आत्महत्या करना बता रही है। हालांकि ये हत्या है या आत्महत्या इस बात की पूरी जानकारी पुलिस की जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चल सकेगा। प्रेमी युगल पास के ही गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

वहीं इस घटना पर बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि सफदरगंज थाना क्षेत्र के सराय कायस्थान गांव के पास हाईवे के किनारे एक प्रेमी युगल का शव पेड़ में फांसी के फंदे से लटकता मिला है। दोनों शवो को पीएम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। यह हत्या है या आत्महत्या इस बात की पूरी जानकारी पुलिस की जांच के बाद ही पता चल सकेगा।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos