logo

ad
STF ने पूर्व CRPF के जवान को किया गिरफ्तार, दर्ज हैं कई मुकदमे

आरोपी अच्छे लाल यादव

STF ने पूर्व CRPF के जवान को किया गिरफ्तार, दर्ज हैं कई मुकदमे

यूपी एसटीएफ ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से एक 50 हजार के इनामी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार हुए इस इनामी आरोपी का नाम अच्छे लाल यादव है। साथ ही पुलिस को इसके पास कुछ सामान भी बरामद हुआ है। बता दें, पकड़ा गया आरोपी कुछ साल पहले सीआरपीएफ में था, लेकिन वह अभी भी खुद को सीआरपीएफ में ही बताता था।

सीआरपीएफ में था आरोपी

जानकारी के मुताबिक, आरोपी अच्छे लाल यादव कई साल पहले सीआरपीएफ में था लेकिन वह खुद को अभी भी सीआरपीएफ में बताता था। जिसे पुलिस ने पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया है। यूपी एसटीएफ की टीम ने आरोपी को ट्रांजिड रिमांड पर लेकर गोरखपुर लेकर आ रही है। इसके बाद आरोपी को पुलिस जेल में पेश करेगी।

यह भी पढ़ें: एक दर्दनाक हादसे की वजह से चली गयी पांच जिंदगियां

आरोपी के पास बरामद हुआ सामान

साथ ही एसटीएफ को सामान भी बरामद हुआ है। जिसमें उसके पास 315 बोर की रायफल और नाइन एमएम की पिस्टल बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी के पास जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा से मार्च 2018 में जारी किया गया शस्त्र लाइसेंस भी बरामद हुआ है। जिसे एसटीएफ ने अपने कब्जे में ले लिया है।

सीआरपीएफ का एक परिचय पत्र भी बरामद हुआ

एसएसपी एसटीएफ ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके पास से बरामद हुए दोनों असलहे इसी लाइसेंस पर दर्ज किये गए हैं। इसी के साथ आरोपी के पास सीआरपीएफ का एक परिचय पत्र भी प्राप्त हुआ है।

दर्ज हैं कई आपराधिक मुकदमे

बताया जा रहा है कि आरोपी के ऊपर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं, साल 2002 से वह अपराध करता आ रहा है। बता दें, पुलिस को इसकी कई दिनों से तलाश थी। फिलहाल एसटीएफ उसे गगिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos