logo

ad
बरेली: 25 हजार के इनामी बदमाश फरीद को STF ने दबोचा

बरेली: 25 हजार के इनामी बदमाश फरीद को STF ने दबोचा

उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। एसटीएफ की टीम ने शुक्रवार को बरेली जिले से 25 हजार के इनामी बदमाश फरीद को गिफ्तार कर लिया है।

एसएसपी ने सभी यूनिट को किया निर्देशित

बीती काफी दिनों से पश्चिमी यूपी में वांछित इनामी अपराधियों के सक्रिय होकर आपराधिक वारदातों को अंजाम दिए जाने की सूचनाएं मिल रही थीं। इस संबंध में एसटीएफ एसएसपी अभिषेक सिंह ने सभी यूनिट को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया।

Also Read : सिपाही भर्ती: व्यवस्था का जायजा लेने खुद चेकिंग पर निकले DGP 

इसी क्रम में एसटीएफ उपधीक्षक सत्यसेन यादव के निर्देशन में अजय पाल सिंह एसटीएफ फील्ड इकाई, बरेली के नेतृत्व में टीम गठित कर मामले की जांच के लिए निर्देशित किया गया।

एसटीएफ ने बदमाश फरीद को किया गिरफ्तार

इसी दौरान शुक्रवार को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि इनामी बदमाश किसी साथी से मिलने जीरो प्वाइंट परसाखेडा बरेली आया है। इस सूचना पर एसटीएफ ने अपनी कार्य कुशलता और बहादुरी का परिचय देते हुए बदमाश फरीद को गिरफ्तार कर लिया।

Also Readजिम्मेदारियों का बहाना बनाकर काम से जी चुराने वालों के मुंह पर तमाचा है ये सिपाही

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह जानवरों की खरीद कर बेचने व काटने का काम करता है। इससे पहले भी रामपुर में एक तस्करी के समय पिकअप वाहन से एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसकी बाद में मुत्यु हो गई थी।

गिरफ्तार किए गए इनामी अपराधी

गिरफ्तार किए गए इनामी अपराधी का नाम फरीद पुत्र शकील खान निवासी पुरानागंज, थाना गंज जिला रामपुर है। अपराधी के कब्जे से एक मोबाइल फोन,  मतदाता पहचान पत्र फरीद, एक ड्राइविंग लाइसेंस और 570 रुपये नकद बरामद हुए हैं। जिसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos