logo

ad
शामली: कोतवाली में चोरी कर चोरों ने दी पुलिस को चुनौती

शामली: कोतवाली में चोरी कर चोरों ने दी पुलिस को चुनौती

शामली में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं, कि चोर पुलिस के घर में भी वारदात को अंजाम देने से नहीं कतरा रहे हैं। ताजा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां एडिशनल एसपी के स्टेनो बाबू के घर में चोरों ने करीब 60 हजार रुपए की नगदी की चोरी की घटना को अंजाम दिया है, जबकि दीवाली के करीब पहले भी एक बार चोरी की घटना का प्रयास हो चुका है। घटना को अंजाम देकर चोर फरार हैं और पुलिस अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है।

कोतवाली परिसर में चोरी

आपको बता दें तस्वीरें शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र की है, जहां कोतवाली परिसर में बने एडिशनल एसपी के स्टेनो बाबू एसके सक्सेना के घर में चोरों ने करीब 60 हजार की नगदी पर हाथ साफ कर दिया।

ये भी पढ़ें:मुठभेड़ के दौरान नोएडा की STF टीम के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश

घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब पुलिस के स्टेनो बाबू माता के दर्शन कर वापस अपने घर लौटे थे। वारदात के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है।

चोरी की घटना का मुकदमा दर्ज

वहीं पुलिस ने चोरी की घटना का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन एक बार फिर इस घटना के बाद पुलिस महकमे की पोल जरूर खुल गई है कि जब पुलिस ही महफूज नहीं होगी तो वह कैसे आम जनता को सुरक्षा का भरोसा दिला पाएगी।

ये भी पढ़ें:यूपी सरकार ने बदले 16 आईजी, मच गया हड़कंप

पुलिस के लिए अपने ही घर में हुई चोरी की घटना का खुलासा करना बड़ी चुनौती है। ऐसे में देखना यह होगा कि शातिर चोर पुलिस की गिरफ्त में कब तक होंगे।

(Input- Shravan Pandit)

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos