logo

अपराध नियंत्रण ही मेरी पहली प्राथमिकता- SSP वैभव कृष्ण

अपराध नियंत्रण ही मेरी पहली प्राथमिकता- SSP वैभव कृष्ण

बेहद ईमानदार और चर्चित आईपीएस एसएसपी वैभव कृष्ण ने नोएडा में अपना पदभार संभाल लिया है। पद संभालने के साथ ही उन्होंने पुलिस अधिकारियों (police officers) के साथ बैठक की व सभी पुलिस अधिकारियों को क्राइम कंट्रोल करने के भी आदेश दिए।

आयोजित की पहली मीटिंग

दरअसल, आईपीएस वैभव कृष्ण अपनी ईमानदारी के चलते काफी चर्चित रहे हैं। एसएसपी वैभव कृष्ण ने देर रात जिले गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी का चार्ज संभाला। इसके साथ ही सेक्टर 27 स्थित कैंप कार्यालय में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की।

Also Read: पुलिसवालों ने सड़े टायरों से कर दिया शव का अंतिम संस्कार

मीटिंग के दौरान एसएसपी ने सभी पुलिस अधिकारियों को क्राइम कंट्रोल करने के भी आदेश दिए। इसके साथ ही उन्होंने साफ शब्दों में ये भी कहा कि अपराध नियंत्रण ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

हाल ही में आये थे विवादों में

इसके साथ ही आपको बता दें कि कुछ समय पहले गाजियाबाद में लूट के बाद एसएसपी वैभव कृष्ण का तबादला इलाहाबाद पीएचक्यू के पुलिस अधीक्षक के तौर पर किया गया था। एसएसपी वैभव कृष्णा को हटाए जाने के बाद से सोशल मीडिया पर कई सारी बातें वायरल हो रही हैं।

जिसमें कुछ लोगों ने उन्हें बेहद ईमानदार अफसर भी बताया और साथ ही सवाल उठाया कि आखिर क्यों उनका तबादला किया गया? इसी के साथ कुछ लोगों ने यह भी कहा कि पूर्व के DGP के नूर-ए-नज़र रहे वैभव पर अब मजबूत कार्रवाई की गई।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos