logo

छात्रा के साथ हो रही छेड़छाड़, क्यों मौन हैं कप्तान ?

छात्रा के साथ हो रही छेड़छाड़, क्यों मौन हैं कप्तान ?

मामला राजधानी लखनऊ का है जहां एक छात्रा शोहदों की छेड़छाड़ (molestation) से परेशान हो चुकी है। कहा जा रहा है छात्रा मध्य प्रदेश की रहने वाली है। उसका कहना है कि पिछले चार सालों से शोहदा उसे परेशान कर रहा है। साथ ही उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें भी लगातार सोशल मीडिया पर वायरल करता रहता है। इससे पहले भी शोहदे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसके बाद उसे जेल में डाल दिया गया था लेकिन जमानत पर बाहर आते ही उसने फिर से हरकतें शुरू कर दी। पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि शोहदे के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की जा रही है। अगर ऐसे में उसे या उसके परिवार को कुछ हो गया तो जिम्मेदार पुलिस ही होगी।

एसएसपी भी कर रहे हैं नजरअंदाज

पीड़िता ने बताया कि उसने हजरतगंज थाने में फिर से तहरीर दी लेकिन पुलिस कोई सख्त कार्रवाई नहीं कर रही है। अगर ऐसे में कोई अनहोनी होती है तो उसकी जिम्मेदार पुलिस होगी। उसने कहा कि वह लगातार मानसिक और सामाजिक प्रताड़ना झेल रही है लेकिन पुलिस कोई जिम्मेदारी नहीं ले रही है न ही शोहदे के खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई कर रही है। इसी के साथ उसने यह भी बताया कि एसएसपी से भी मिलकर शिकायत कर चुकी है लेकिन कोई भी कार्रवाई नही की गई।

यह भी पढ़ें-पुलिसवालों ने सड़े टायरों से कर दिया शव का अंतिम संस्कार

शोहदा लगातार कर रहा है परेशान

पीड़िता ने बताया कि शोहदा सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर लागातार उसके रिश्तेदारों को जोड़कर अश्लील फोटो वायरल करता है। जिसकी वजह से अब वह तंग आ चुकी है। साथ ही उसने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर कुछ होता है पूरी जिम्मेदारी पुलिस और साइबर सेल की होगी।

पीड़िता और उसके परिवार ने दी आत्महत्या की धमकी

मामले की जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षण राधारमण सिंह ने बताया कि पीड़िता मध्य प्रदेश की मूल निवासी है। जो साल 2011 से 2014 तक एमिटी युनिवर्सिटी में पढ़ती थी। उस दौरान हॉस्टल के पास एक दुकान वाला जिसका नाम आनंद श्रीवास्तव है उसे लगातार परेशान करता था। फिलहाल वह जमानत पर लेकिन लगातार पीड़िता को परेशान कर रहा है।

 (यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos