SSP ने मतगणना स्थल का किया निरीक्षण, पुलिसकर्मियों को दिये निर्देश

SSP ने मतगणना स्थल का किया निरीक्षण, पुलिसकर्मियों को दिये निर्देश

आगामी 23 मई को मतगणना होनी है जिसके लिए जिलाधिकारी, एसएसपी और एसपी साउथ ने मतगणना स्थल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कराने के निर्देश दिये गये हैं।

पुलिसकर्मी मुस्तैदी से लगे रहे इस बात का भी विशेष ध्यान रहे । उन्होंने कहा कि मोबाइल फोन का प्रयोग प्रतिबंधित रहेगा कोई भी मतगणना कर्मी मोबाइल फोन का प्रयोग नहीं करें इसका कड़ाई से पालन कराया जाए । मतगणना में लगे कर्मियों के लिए ठण्डे पर्यजल व्यवस्था कराने के लिए भी निर्देशित किया।

ये भी पढ़ें: #बदायूं : धूप से राहत दिलाने के लिए राहगीरों को पुलिसकर्मियों ने पिलाया शर्बत

जिलाधिकारी विजय विश्वास पन्त ने उन्हें अवगत कराया कि मंडी परिसर में वाहन पार्किंग व्यवस्था नही दी गई है इसके लिए अलग से व्यवस्था की गई है जहां से पोलिंग पाल्टीया रवाना हुई थी वही पर पार्किंग व्यवस्था कराई गई है ताकि अव्यवस्था न हो। समस्त कर्मचारियों के लिए ठण्डे पानी , मोबाइल टॉयलेट की पर्याप्त मात्रा में व्यवस्था की गई है ।

एसएसपी अनन्त देव ने उन्हें बताया कि कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ मतगणना कराई जायेगी इसके लिए लगभग 1100 पुलिस कर्मी तथा पुलिस अधिकारियों को लगाया गया है। साथ ही सादी वर्दी में अलग से पुलिस कर्मियों को तैनात किया जायेगा। उन्होंने बताया कि अलग से निगरानी रखने के लिए सभी जगहों में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए है जिससे एक एक गतिविधयों पर नजर रखी जायेगी। इस अवसर पर एसपी साउथ रवीना त्यागी , अपर जिलाधिकारी नगर विवेक श्रीवास्तव आदि व्यवस्था में लगे अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos