logo

ad
लड़कियों के सम्मान को सबसे ऊपर रखते हैं SSP अजय पाल शर्मा

एसएसपी अजय पाल शर्मा

लड़कियों के सम्मान को सबसे ऊपर रखते हैं SSP अजय पाल शर्मा

जब से एसएसपी (SSP) अजय पाल शर्मा नोएडा की कमान संभाली है, तब से वो अपराधियों का काल बनके तो सामने आ ही रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ वो लड़कियों को चुप्पी तोड़ने के लिए भी प्रेरित कर रहे हैं। इसके मद्देनजर वो आये दिन स्कूलों में जाकर छात्राओं को जागरूक करते हैं कि उन्हें अन्याय के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए।

Also Readकानून व्यवस्था मजबूत करने के लिए SSP हुए सख्त, चलाई तबादला एक्सप्रेस

एसएसपी ने दी जानकारी

नोएडा में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने चेतराम शर्मा गर्ल्स इंटर कॉलेज सेक्टर 45 थाना क्षेत्र सैक्टर 39 में अपराजिता नारी गरिमा के साझा संकल्प कार्यक्रम में भाग लिया। जिसमें उन्होंने महिला सशक्तीकरण, महिला हेल्प लाईन नम्बर 1090 व डायल 100 व सोशल साईट के सम्बन्ध में छात्राओं को जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: ‘पति-पत्नी और वो’ के अजीब मामले में फंस गई पुलिस

लोगों ने किया एसएसपी से संवाद

इस कार्यक्रम में मौजूद लोगों को एसएसपी से सीधा रूबरू होने का मौका मिला। जिसमें उन्होंने मौजूद महिलाओं और छात्राओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरुक किया।

Also Read#LucknowMahotsav2018 : फेमस सिंगर @GuruOfficial की झलक पाने को बेकाबू हुए दर्शक।

बता दें, एसएसपी अजय पाल शर्मा नारी सशक्तिकरण को बढ़ावा देते रहते हैं, हमेशा वह उन्हें उनके अधिकारों के प्रति जागरुक करते रहते हैं।

Also Read : #बुलंदशहर : फिर मिले गाय के अवशेष, सैकड़ों लोग मौजूद

इस कार्यक्रम के द्वारा छात्राओं और वहां मौजूद महिलाओं को उनके अधिकारों के बारे में बताया गया। महिलाओं पर हो रहे अत्याचार, या किसी भी तरह की परेशानी में उन्हें किस जगह से मदद मिल सकती है इस बारे में भी उन्हें जानकारी दी गई।

Also Read : #Banda – #VIDEO : झुलसी हुई महिला के लिए एम्बुलेंस बने @bandapolice के पुलिसकर्मी.

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos