logo

स्कूली छात्रों से कप्तान का संवाद, बताई ये बातें…

स्कूली छात्रों से संवाद करते एसपी आकाश तोमर

स्कूली छात्रों से कप्तान का संवाद, बताई ये बातें…

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले के एसपी आकाश तोमर ने अपने कार्यालय पर सरस्वती शिशु मंदिर के बच्चों के साथ संवाद किया। छात्रों को पुलिस की कार्यशैली, उनके दायित्वों, पुलिस कैसे काम करती है के साथ ही सामाजिक मुद्दों के बारे में बताया। एसपी ने बच्चों को पुलिस कार्यालय में स्थित अलग-अलग इकाइयों के बारे में भी जानकारी दी और कोतवाली खलीलाबाद का शैक्षिक भ्रमण कराया गया।

स्कूली बच्चों से कप्तान का संवाद

मालूम हो कि, पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने पुलिस कार्यालय पर सरस्वती शिशु मंदिर के बच्चों के साथ संवाद किया और उनको पुलिस के बारे में विस्तार से जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक ने छात्रों को यातायात नियमोंस मानवाधिकारों, पुलिस और जनता के बीच संबंधों को लेकर बातचीत की। बच्चों को बताया गया कि, वो आगे चलकर किस तरह से अपने करियर को एक नई उड़ान दे सकते हैं और देश के हित में सहयोग कर सकते हैं। इस दौरान बच्चों को महिला थाना के साथ ही कोतवाली खलीलाबाद का शैक्षिक भ्रमण कराया।

ये भी पढ़ें: वाराणसी: मिर्जापुर सीओ के बेटे पर लगा दुष्कर्म का आरोप, केस दर्ज

इन लोगों ने की शिरकत

एसपी आकास तोमर ने बच्चों की तरफ से पूछे गए तमाम सवालो के जवाब दिए गए और उनको मेहनत से पढ़ाई के लिए प्ररित किया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस संवाद कार्यक्रम में अपर पुलिस अधीक्षक श्री असित श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी खलीलाबाद श्री रमेश कुमार, निरीक्षक प्रज्ञान श्री त्रिलोचन त्रिपाठी, रीडर एसपी श्री एसपी गौतम, पीआरओ पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमार त्रिपाठी, थानाध्यक्ष महिला थाना अनीता यादव सहित विद्यालय के अध्यापकगण आदि मौजूद रहे।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos