logo

ad
लखनऊ : हिंदू युवा वाहिनी भारत के महानगर अध्यक्ष पर जानलेवा हमला

हिंदू युवा वाहिनी भारत के महानगर अध्यक्ष विकास सिंह

लखनऊ : हिंदू युवा वाहिनी भारत के महानगर अध्यक्ष पर जानलेवा हमला

राजधानी लखनऊ में लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद हैं बीजेपी नेता प्रत्यूष मणि त्रिपाठी की हत्या का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि अब हिंदू युवा वाहिनी भारत के महानगर अध्यक्ष विकास सिंह पर इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के पिकनिक स्पॉट रोड पर बाइक सवार दो बदमाशों ने हमला कर दिया। हालांकि हमले में विकास सिंह बाल-बाल बच गए गोली (firing) गाड़ी के गेट पर लगी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई हालांकि हमला करने के बाद हमलावर फरार हो गये।

Also Readअमेरिका में बजा अजयपाल का डंका, हो रही है तारीफ

कार के गेट पर लगी गोली

पूरा मामला इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के पिकनिक स्पॉट रोड का है जहां विकास सिंह अपने ऑफिस से इंदिरा नगर स्थित अपने आवास जा रहे थे। आरोप है कि दो बाइक सवार युवकों ने उनकी ओर फायर झोंक दिया गोली कार के गेट पर लगी और वह बाल-बाल बच गए।

Also Read : मुख्यमंत्री, डीजीपी के बाद अब आईजी ने भी बुलंदशहर मामले को बताया साजिश

विकास सिंह हिंदू युवा वाहिनी भारत के महानगर अध्यक्ष होने के अलावा प्रॉपर्टी का भी काम करते हैं। कुछ दिन पहले उन पर कुछ लोगों ने हमला भी किया था। इसकी रिपोर्ट भी विकास सिंह ने दर्ज कराई थी। पिछले हमले से जोड़ते हुए विकास सिंह ने मुकदमा थाना इंदिरा नगर में दर्ज कराया है।

Also Read#Banda – #VIDEO : झुलसी हुई महिला के लिए एम्बुलेंस बने @bandapolice के पुलिसकर्मी.

जांच में जुटी पुलिस टीम

वहीं सूचना मिलते ही एसपी ट्रांस गोमती हरेंद्र कुमार घटनास्थल पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए हैं। एसपी ट्रांस गोमती का कहना है मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल के सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos