RPF जवान की सालियों की तलाश में जुटी चित्रकूट पुलिस

RPF जवान की सालियों की तलाश में जुटी चित्रकूट पुलिस

हाल ही में चित्रकूट जिले में एक आरपीएफ जवान की हत्या हुई थी, इस मामले में जवान के घर वालों ने उसकी पत्नी और ससुरालजनों पर आरोप लगाये थे। जिसके बाद पुलिस टीम ने पत्नी और सास को गिरफ्तार कर लिया। अन्य नामजद दो सालियों की गिरफ्तारी के लिए पूरा जोर लगा रही है। बुधवार तड़के प्रयागराज से चित्रकूट आने की मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने इनका पीछा किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

ये था मामला 

गौरतलब है कि शहर के शंकर गंज में दस जून को ससुराल आए सतना मप्र के चौरहा निवासी आरपीएफ जवान बृजकिशोर द्विवेदी की हत्या हुई थी। उनका शव ससुराल के घर के बाहर पड़ा मिला। जिस पर कोतवाली में मृतक की पत्नी स्मृति द्विवेदी, मां मीरा तिवारी व दो बहनों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज थी। 

बुधवार को मृत जवान के ससुर व हत्यारोपी जवान की पत्नी स्मृति के पिता अवधनारायण तिवारी एडवोकेट ने पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा है। उन्होंने दावा किया कि यह हत्या नहीं दुर्घटना है। आरोप लगाया कि मृत जवान (दामाद) से पुत्री स्मृति का विवाद नहीं था।

ये भी पढ़ें: प्रेमी ने पहले महिला को उतारा मौत के घाट, फिर खुरपे से रेता खुद का गला

जल्द होंगी गिरफ्तार 

वहीँ इस मामले में नामजद 18 जून मंगलवार की सुबह कोतवाल अनिल सिंह ने मुखबिर की सूचना पर स्मृति की मां मीरा तिवारी पत्नी अवधनारायण तिवारी को शहर के बस स्टैंड से पकड़कर जेल भेज दिया है। बुधवार को मृत जवान की नामजद दोनों सालियों की गिरफ्तारी के लिए मुखबिर की सूचना पर जांच टीम ने प्रयागराज से चित्रकूट के मार्ग पर इनकी तलाश शुरू की। सूचना मिली कि दोनों एक बस से चित्रकूट आ रहीं हैं मऊ से लेकर कर्वी तक पुलिस टीम ने हर बस में खोजबीन की लेकिन दोनों नहीं मिलीं।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos