कार सवार युवकों ने किया महिला का गैंगरेप, पुलिस ने पति को दिया थर्ड डिग्री

कार सवार युवकों ने किया महिला का गैंगरेप, पुलिस ने पति को दिया थर्ड डिग्री

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी पुलिस की शर्मनाक करतूत सामने आई है। दरअसल पुलिस ने गैंगरेप की शिकायत पर बदमाशों को गिरफ्तार करने के बजाए पीड़िता के पति पर ही लाठियां चला दी, वहीं जब मामला एसपी तक पहुंचा तो उन्होंने तत्काल थाना प्रभारी बिछवां को लाइन हाजिर कर दिया है। 

हाईवे पर महिला को उठा ले गये बदमाश:

मामला मैनपुरी के कुरावली थाना क्षेत्र के एनएच 91 का हैं, जहां देर रात बाइक सवार पति और पत्नी अपने किसी रिश्तेदार के घर देहांत की सूचना पर जा रहे थे। दोनों बुलंदशहर के सिकंदरा से रात करीब 10:30 बजे बाइक से निकले।

पति की आँखों में डाला लाल मिर्च पाउडर:

जहां रात करीब 11 बजे मंडी समिति के पास ईको कार सवार बदमाशों ने बाइक रुकवा ली। कार सवार दो बदमाशों ने युवक की आंखों में मिर्च का स्प्रे डाल दिया और उसकी पत्नी को कार में डालकर ले गए। आरोप है कि एटा क्षेत्र में ले जाकर पत्नी के साथ कार सवारों ने बारी-बारी से रेप किया और सड़क पर फेंककर भाग गए।

Read Also: SSP साहब! गिरफ्तार कर लीजिये, वो लोग मेरा रेप कर देंगे…

 पुलिस से शिकायत करने पर पति की हुई जमकर पिटाई:

जानकारी के मुताबिक़ युवक ने होश में आने के बाद डायल 100 को सूचना दी, तो मौके पर पहुंची बिछवां थाने की पुलिस ने युवक की बात को झूठ मानते हुए उसके थाने ले जाकर हवालात में डाल दिया। जहां उसकी जमकर पिटाई भी की। मारपीट के दौरान पुलिस ने पीडिता के पति की उँगलियाँ तक तोड़ दी।

एसपी ने किया थाना प्रभारी को लाइन हाजिर:

उधर गैंग रेप के बाद बदमाशों ने महिला को अचेत अवस्था में एटा जिले की सीमा पर छोड़ दिया, जहां से किसी तरह महिला ने अपने पति के फोन पर कॉल की, इससे महिला के साथ ही घटना का खुलासा हुआ।पुलिस ने जानकारी के बाद पीड़ित पति को हवालात से बाहर निकाला।

जांच के लिए गठित की तीन टीमें:

वहीं जब मामले की जानकारी एसपी अजय शंकर राय  को हुई तो उन्होंने लापरवाही करने पर बिछवां थाना प्रभारी राजेश पाल सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है। पति की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही आरोपियों की तलाश में तीन टीमें लगाई गई हैं।

 (यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें) 

Related News

Videos