logo

ad
बुलंदशहर : फिर मिले गाय के अवशेष, सैकड़ों लोग मौजूद

बुलंदशहर : फिर मिले गाय के अवशेष, सैकड़ों लोग मौजूद

बुलंदशहर के जहांगीराबाद में बुद्ध पैंठ के समीप गाय के अवशेष मिलने से क्षेत्र में सनसनी (sensation) फैल गई। मामले की सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी मय पुलिस टीम के पहुंच गए। स्थल पर बजरंग दल के कार्यकर्ता समेत सैंकड़ो लोग इकठ्ठा हो गए। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल जेसीबी मंगाकर गाय के अवशेषों को गड्ढा खोदकर दबवा दिया और तत्काल कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

ये है मामला

हाल ही में बुलन्दशहर में हुए बवाल की आग अभी तक ठंडी नहीं हुई है कि एक बार फिर से जिले में गाय की अवशेष पाए गए। जैसे ही ये सूचना पुलिस टीम को मिली, मौके पर पूरा पुलिस बल घटनास्थल पर पहुँच गया। देखते ही देखते सैंकड़ों लोग वहां इक्क्ठे हो गए। पुलिस ने फ़ौरन ही जेसीबी मशीन मंगवाकर अवशेष को मिट्टी में दफना दिया।

ये भी पढ़ें: बुलंदशहर की फिज़ा को किसने बिगाड़ा..?

गौरतलब है कि हाल ही में बुलन्दशहर में गोकशी को लेकर हुए हंगामे में हिन्दू संगठन के लोगों ने पुलिस चौकी पर जमकर पथराव किया था। बताया जा रहा है यह मामला गोवंश मिलने के बाद शुरू हुआ था।

पशु कटान को लेकर पुलिस चौकी पर हुआ हंगामा

बुलंदशहर के चिंगरावटी गांव में पशु कटान से नाराज ग्रामीणों व पुलिस के बीच झड़प के बाद जाम, पथराव एंव आगजनी की बेकाबू स्थिति पर काबू पाने के लिए पुलिस द्वारा की गयी फायरिंग में एक ग्रामीण गोली लगने से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Also Read#Moradabad – जेल से छूटने के बाद भी करते थे लूट, मुठभेड़ में हुए गिरफ्तार.

पुलिस चौकी पर हुए पथराव और वहां जमकर हंगामे का वीडियो भी वायरल हो रहा है। हालत इतने बेकाबू हो गये है कि पुलिस के एक दारोगा और एक छात्र को जान गवानी पड़ गई।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos