logo

ad
सीनियर सिटीजन वीक: बुजुर्गों ने नोएडा पुलिस से अनुभव किए साझा

senior citizen week

सीनियर सिटीजन वीक: बुजुर्गों ने नोएडा पुलिस से अनुभव किए साझा

उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस बुजुर्गों को सुरक्षा की भावना महसूस करवाने और एक सुरक्षित वातावरण देने के दिशा में सीनियर सिटीजन वीक मना रही है। इसके तहत नोएडा पुलिस जिले के अलग अलग क्षेत्रो और कॉलोनियों ने जा कर बुजुर्गों से मिल रही है। इसी कड़ी में पुलिसकर्मी आज जिले के थाना जेवर के अंतर्गत कस्बा चौकी सहित कई कॉलोनियों में पहुंचे और बुजुर्गों से मुलाक़ात की।

सीनियर सिटीजन वीक का आज दूसरा दिन:

नोएडा पुलिस आज सीनियर सिटीजन वीक के कार्यक्रमों की श्रृंखला के क्रम में जिले के कई इलाकों में पहुंचे। इनमें थाना जेवर क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा चौकी, थाना फेस टू क्षेत्रान्तर्गत पाॅकेट 7 सैक्टर 82 और थाना बादलपुर क्षेत्र के विभिन्न गांवों में पहुंचे।

जहाँ पुलिस ने बुजुर्गों से मुलाकात की और उनके अनुभव जाने। इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों ने उनकी समस्याएं सुनी और उनको पूर्ण सुरक्षा का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें:बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध के पिता भी मुठभेड़ में हो गए थे शहीद

वहीं मौजूद बुजुर्गों ने भी पुलिस कर्मियों का मार्ग दर्शन करते हुए कई अहम बातें बताई।

बता दें कि इससे पहले बीते दिन भी सीओ सिटी 1 और सीओ सिटी 3 ने बुजुर्गों से मुलाक़ात की थी। जिले के थाना कासना “बीटा- 2 सेक्टर” में पहुंची। जहाँ नोएडा सीओ सिटी 1 ने बुजुर्गों की समस्याएं जानी और उन्हें सुरक्षा का आश्वासन देते हुए फूल देकर स्म्म्मानित किया।

वहीं सीओ सिटी 3 जिले में विवेक विहार सेक्टर 82 स्थित आर्मी सोसाइटी पहुंचे और बुजुर्गों को सम्मनित कर उनको सुरक्षित महसूस कराने की एक कोशिश की।

पहले भी बुजुर्गों के लिये चलाये अभियान: 

बता दें कि इससे पहले भी नोएडा पुलिस ने सीनियर सिटीजन को तवज्जो देते हुए जिले में रहने वाले सभी बुजुर्गों की एक सूची तैयार की थी। इस सूची के आधार पर उन्होंने बुजुर्गों का हर हफ्ते हाल जानने की एक मुहीम शुरू की थी। वहीं अब बुजुर्गों के लिए ये अभियान चला कर वे जिले के सभी बुजुर्गों को एक सुरक्षित माहौल दें रहे हैं।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos