वाराणसी में मल्टीस्टोरी बिल्डिंग में मिली गार्ड की नग्न अवस्था में लाश

वाराणसी

वाराणसी में मल्टीस्टोरी बिल्डिंग में मिली गार्ड की नग्न अवस्था में लाश

वाराणसी के मंडुवाडीह इलाके में निर्माणाधीन मल्टीस्टोरी बिल्डिंग के अंदर नग्न अवस्था में 65 साल के सुरक्षा गार्ड माधव सिंह की लाश मिलने से गुरुवार को सनसनी फैल गई। घटना लहरतारा (बौलिया) स्थित एक मल्टीस्टोरी बिल्डिंग की है। पता चलने पर पहुंची मंडुआडीह पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृत सुरक्षा गार्ड के कपड़े ग्राउंड फ्लोर पर पड़े हुए थे।

सुरक्षा गार्ड की मिली लाश:

भिटारी (लोहता) के रहने वाले माधव सिंह लहरतारा बौलिया में स्थित मल्टीस्टोरी बिल्डिंग में सुरक्षा गार्ड थे। सुबह उनके बेटे दीपक सिंह रामकटोरा स्थित दुकान पर मौजूद थे। उनको पता चला कि उनके पिता की लाश बिल्डिंग में मिली है। भागते हुए वह मौके पर पहुंचे। बेटे ने बताया कि बिल्डिंग में दो शिफ्ट में सुरक्षा गार्डों की ड्यूटी लगती थी। माधव सिंह रात ड्यूटी पर आए थे। दीपक का कहना था कि शाम को पिता से उनकी बात हुई थी।

बिल्डिंग का सुपरवाइजर फरार:

सुबह दूसरे शिफ्ट की ड्यूटी करने वाला गार्ड देर से आया। सुरक्षा गार्ड की संदिग्ध हाल में लाश मिलने के बाद उनके परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस घटना की वजह तलाश ने में लगी हुई है। घटना के बाद से सुपरवाइजर फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें: एनकाउंटर पर IPS अजय पाल शर्मा का ख़ास लेख…’राहों में कांटे अगर हो रुकना नहीं चलते जाना’

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक, व्हाट्सएप्प और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos