सहारनपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार

सहारनपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार

यूपी के सहारनपुर में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए। जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, एक पुलिस जवान के घायल होने की खबर है। आरोपी लूट की वारदात को अंजाम देने वाले थे। लेकिन पुलिस को पहले ही खबर लग गई और बदमशों को दबोच लिया।

पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि बदमाश सांगाठेड़ा के पास कुरुक्षेत्र रोड पर बाग में ट्यूवेल पर बैठे है। बदमाश किसी लूट के वारदात को अंजाम देने वाले हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने टीम के साथ बदमाशों को घेर लिया। खुद को पुलिस से घिरता देख पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की। जिसमें दो बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने बदमाशों को दबोच लिया। वहीं, मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया।

यह भी पढ़ें:भदोही: बीच शहर में हुई मुठभेड़ में दो सिपाही घायल, आठ तस्कर गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश का नाम सागर गुर्जर और पोपिन है। दोनों ही बदमाश लूट की घटना को देने के फिराक में थे। मुखबिर से सूचना मिलने के बाद बदमाशों को घेर लिया गया। बदमाशों से मुठभेड़ में पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, एक अन्य बदमाश फारार होने में कामयाब रहा। पुलिस ने फरार बदमाश को पकड़ने के लिए कांबिंग की। लेकिन उसका पता नहीं लगा स​का।
पुलीस की कॉम्बिंग जारी।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos