सहारनपुर: छात्रा को दिन दहाड़े गोली मारकर आरोपी फरार

हत्या का प्रयास

सहारनपुर: छात्रा को दिन दहाड़े गोली मारकर आरोपी फरार

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में आज सुबह दिन दहाड़ें एक किशोरी को गोली मार दी गयी। किशोरी को उस समय गोली लगी जब वह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। वहीं इस घटना के बाद मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचित किया। छात्रा को आनन फान्न्न में नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है।

क्या है मामला:

सहारनपुर जिले में सोमवार सुबह एक छात्रा को गोली मार दी गयी। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। मामला जिले के क़ुतुबशेर थाना क्षेत्र के गाँव उनाली का है। जहाँ छात्रा को उसी के गाँव के युवक ने गोली मार दी।

बता दें कि छात्रा गांव के ही एक पब्लिक स्कूल में कक्षा 9 में पढ़ती है। आरोपी युवक भी छात्रा के ही गांव को रहने वाला है। आज सुबह जब छात्रा घर से स्कूल के लिए निकली तो इसी दौरान रास्ते में आरोपी युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें: मेरठ: 50 हजार इनामी की हत्या, आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

स्कूल जाते समय मारी गोली:

जिसके बाद छात्रा को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। लेकिन छात्रा की गंभीर बताई जा रही है।

वहीं डायल 100 को इस घटना की जानकारी दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस मामले की जांच में जुटी गयी है और आरोपी की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें: कारागार राज्यमंत्री करेंगे जेलों में सुरक्षा प्रशिक्षण कार्यक्रम की शुरुआत

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos