logo

ad
आगरा: हिरासत में राजू की मौत के बाद फरार दारोगा पर 20 हजार का इनाम

आगरा: हिरासत में राजू की मौत के बाद फरार दारोगा पर 20 हजार का इनाम

आगरा के सिकंदरा थाने में पुलिस हिरासत में राजू की मौत के बाद जहाँ सीजेएम कोर्ट ने आरोपी दारोगा सहित एक अन्य आरोपी पर गैर जमानती वारंट जारी किया था, वहीं एसएसपी ने अब दोनों फरार आरोपियों के खिलाफ 20 -20 हजार का इनाम घोषित कर दिया है।

पुलिस हिरासत में हुई थी मौत: 

जिले के सिकंदरा के गैलाना रोड स्थित नरेंद्र एंक्लेव निवासी राजू गुप्ता की 22 नवंबर को सिकंदरा थाने में पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी। उसे चोरी के मामले में थाने लाया गया था, जहाँ उसकी पुलिस के थर्ड डिग्री से मौत हो गयी थी।

इस मामले में राजू की मां रेनू ने पड़ोसी अंशुल प्रताप, विवेक और पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इसमें विवेक को गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज चुकी है। जबकि अंशुल और आरोपित दारोगा अनुज सिरोही अभी फरार हैं।

इसी कड़ी में बुधवार को सीजेएम कोर्ट ने फरार आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर दारोग़ा अनुज सिरोही, अंशुल प्रताप के ख़िलाफ़ गैर जमानती वारंट जारी किया है। वहीं अब एसएसपी अमित पाठक ने दारोगा अनुज और अंशुल की गिरफ्तारी को लेकर बीस हजार का इनाम घोषित किया है।

ये भी पढ़ें: आगरा पुलिस ने प्रदेश में रचा इतिहास, बना नंबर 1

सीओ से जांच कराने की मांग:

वहीं राजू की माँ रेनू बीते सोमवार को एडीजी अजय आनंद से मिलीं। उनके सामने मांग रखी कि हत्याकांड की जांच इंस्पेक्टर लोहामंडी से हटाकर सीओ स्तर के अधिकारी को दी जाए।

उन्होंने फरार दारोगा और अंशुल पर इनाम घोषित करने की मांग की। इसके अलावा राजू की मां को घटना वाले दिन घर से अभद्रता कर ले जाने वाले पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई को कहा।

एडीजी ने कहा कि वे घटना से बहुत आहत हैं। यह समाज को शर्मसार करने वाली घटना है। इसमें विलंब जरूर हो रहा है, लेकिन कार्रवाई में कोई कोताही नहीं रहेगी। उन्होंने एसएसपी अमित पाठक को फोन कर जल्द कार्रवाई करने को कहा है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos