इस BJP विधायक के खिलाफ कोर्ट में की जाएगी फांसी की अपील

इस BJP विधायक के खिलाफ कोर्ट में की जाएगी फांसी की अपील

यूपी के हमीरपुर में हुए सामूहिक हत्याकांड मामले में उम्रकैद सजायाफ्ता विधायक अशोक चंदेल की मुसीबतें और बढ़ सकती हैं। उम्रकैद की सजा दिलाने के बाद वादी पक्ष राजीव शुक्ला सप्रीम कोर्ट में सभी को फांसी करवाने की अपील करेंगे। 22 वर्ष बाद न्याय मिलने से राजीव शुक्ला की फैमिली खुश है।

दरअसल, भाजपा के सदर विधायक अशोक सिंह चंदेल ने गिरफ्तारी वारंट के अंतिम दिन सोमवार को ही भारी भीड़ के साथ अदालत में सरेंडर किया था।

ये है मामला 

सामूहिक हत्याकांड के दोषी करार दिए गए विधायक अशोक चंदेल ने फिल्मी अंदाज में कोर्ट में सरेंडर किया। कोर्ट के अंदर समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की भी।

यह भी पढ़ें : #raebareli : #MLA अदिति सिंह के साथ हुए हादसे पर #SP ने कही ये बात 

विधायक के अदालत परिसर पहुंचते ही समर्थकों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया और नारेबाजी शुरू कर दी। विधायक के साथ समर्थकों की भीड़ भी परिसर में पहुंच गई। यहां सबसे पहले नसीम खां, इसके बाद भानसिंह ने कोर्ट नंबर दो में आत्मसमर्पण किया। जबकि उत्तम सिंह, प्रदीप सिंह व साहब सिंह को कोतवाल केपी सिंह ने यमुना पुल के पास गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाल ने बताया तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के बाद कोतवाली ले जाया गया। जहां दाखिला करने के बाद जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया और फिर तीनों को अदालत के समक्ष प्रस्तुत किया गया।

तीन सौ लोगों पर मुकदमा दर्ज 

विधायक के सरेंडर करने की सूचना पर उनके समर्थकों की भीड़ मुख्यालय में एकत्र हुई। जिसके चलते समर्थकों ने तहसील तिराहा व पोस्टमार्टम हाउस में लगे बैरियर पर हंगामा कर हुजूम बनाकर चलने से निषेधाज्ञा का उल्लंघन किया। मामले में कोतवाल केपी सिंह ने दो अलग-अलग मुकदमे दर्ज करा करीब तीन सौ लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos