कैदियों ने पत्र लिखकर बयां किया दर्द, ‘जेल अधीक्षक हैं नोट कमाने वाली मैडम’

कैदियों ने पत्र लिखकर बयां किया दर्द, ‘जेल अधीक्षक हैं नोट कमाने वाली मैडम’

बीते दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कैदियों के पास नोटों के बंडल,  कारतूस, रुपये, दही, शराब,मट्ठा व अन्य चीजे रखी हुई नजर आ रही थी। ये वीडियो सुल्तानपुर जेल का बताया जा रहा है। अब उसी जेल में बंद कैदियों ने सिस्टम की पोल खोलने के लिए एक पत्र लिखकर वायरल किया है और साथ ही उसमें अंदर की असली कहानी लिखी है। कैदियों द्वारा वायरल किये गये इस पत्र से हड़कंप मचा हुआ है।

कैदियों ने इस पत्र के जरिये जेल अधीक्षक अमिता दूबे पर आरोप लगाया है। साथ ही सिपाहियों पर भी गंभीर आरोप लगा है। उन्होंने पत्र के माध्यम से जेल में होने वाली प्रताड़ना का जिक्र किया है। जेल अधीक्षक को कैदियों ने नोट कमाने वाली मैडम भी बताया है।

देखिये कैदियों द्वारा लिखे गये पत्र

कैदियों का मौज मस्ती करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल हुए इस वीडियो में कैदियों के पास कारतूस भी बरामद हुए हैं। पूर्व में भी सितंबर 2018 में एटीएस द्वारा गिरफ्तार खान मुबारक ने जेल प्रशासन पर सुविधा उपलब्ध कराने के नाम पर एक लाख रुपए लेकर व्यवस्था देने का आरोप लगाया गया था।

खान मुबारक के आरोप लगाते ही उसका राजधानी लखनऊ जेल ट्रांसफर कर दिया गया था। वीडियो वायरल होने के बाद आनन फानन में मंगलवार को जिला कारागार से चार बंदियों का जिले से दूसरे जेल में ट्रांसफर कर दिया गया है। तस्वीर में साफ दिख रहा कैसे बैरक में कारतूस, रुपये, दही, शराब,मट्ठा व अन्य चीजे कैसे रखी हैं।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos