हापुड़: पुलिस हिरासत में कैदियों के बीच चले चाकू, एक घायल

हापुड़: पुलिस हिरासत में कैदियों के बीच चले चाकू, एक घायल

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में पुलिस हिरासत में कैदियों के आपस में मारपीट करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक़ आप में भिड़े कैदियों में से एक गंबीर तौर पर घायल हो गया। वहीं इस घटना के दौरान कचहरी परिसर में अफरा तफरी मच गयी। ये सब पुलिस की मौजूदगी में हुई।

कचहरी परिसर की हवालात में कैदियों के दो गुट आपस में भिड़े:

यूपी पुलिस बेहद लापरवाह हो चुकी है, या शायद अपराधियों के मन में खाकी का खौफ नहीं बचा है, यहीं वजह हैं कि कभी कोई कैदी पुलिस अभिरक्षा से फरार हो जाता है, तो कभी बन्दी हिरासत में ही जुआं खेलते नजर आ जाते है।

पुलिस की मौजूदगी में चले हवालात में चाकू

ताजा मामला हापुड़ जिले में कोतवाली क्षेत्र के कचहरी परिसर का है, जहां कैदियों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। दरअसल कचहरी परिसर में पुलिस अभिरक्षा के बीच कैदियों के दो गुट आपस में भिड़ गये। इस दौरान वहां पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन उनके सामने ही कैदियों ने चाकू तक निकाल लिए । घटना में एक कैदी गंभीर घाली हो गया,जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया।

ये भी पढ़ें: बहराइच पुलिस की थर्ड डिग्री: युवक के नाखून उखाड़े, उंगलियां तोड़ी फिर लगाया करंट

एक कैदी गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती:

अब ऐसे में सवाल है कि कैदियों के पास चाक़ू कैसे आया? वहीं कैदियों में हुई भिड़ंत इतनी कैसे बढ़ गयी कि एक कैदी गंभीर घायल हो गया? कैदियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी किसकी है?

कचहरी की हवालात में कैदियों का जुआं खेलते वीडियो भी हो चुका वायरल

बता दें कि इससे पहले भी कचहरी परिसर में कैदियों का जुआं खेलते वीडियो वायरल हो चुका है। वहीं कचहरी परिसर में यूपी बार काउंसिल अध्यक्ष की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी, जिसके बाद कोर्ट ने परिसर में हथियार पर रोक लगा दी थी, ऐसे में चाक़ू परिसर में कैसे पहुंचा और कैदियों को किसने उपलब्ध करवाया, ये जांच का विषय है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें) 

Related News

Videos