logo

हिस्ट्रीशीटर की पत्नी पर पुलिसवालों ने चढ़ाई गाड़ी, हालत गंभीर

हिस्ट्रीशीटर की पत्नी पर पुलिसवालों ने चढ़ाई गाड़ी, हालत गंभीर

मामला यूपी के पीलीभीत का जहां यूपी पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर की पत्नी पर कार चढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी करने गई थी, जिसका उसकी पत्नी ने विरोध करते हुए गाड़ी के आगे सड़क पर लेट गई। इस दौरान पुलिस टीम ने उस पर गाड़ी चढ़ा दी और वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इस हरकत के बाद पुलिस टीम वहां से भाग निकली, वहां मौजूद लोगों ने कोतवाली में हंगामा शुरू कर दी । मामले की जानकारी देते हुए सीओ ने कहा कि जांच की जा रही है अगर घटना सही निकली तो कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस टीम के खिलाफ तहरीर दी गई है।

ये है पूरा मामला

मामला पीलीभीत जिले के बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र का है। मुहल्ला ग्यासपुर निवासी बुंदन शाह पुत्र शाहजादे के घर रविवार दोपहर करीब ढाई बजे पुलिस टीम ने छापा मारा। बुंदन शाह मौजूद नहीं थे। घर में मौजूद पत्नी गुलशन उर्फ सोनी ने पुलिस को बताया कि शौहर बाजार गए हैं। इस बीच बुंदन शाह वहां पहुंच गया।

ये भी पढ़ें: Loksabha Election 2019: हत्या के प्रयास के आरोपी हैं राजबब्बर

पुलिस टीम उसे जबरन गाड़ी में बैठाने लगी तो पत्नी गुलशन पुलिस का विरोध करते हुए गाड़ी के आगे लेट गई। आरोप है कि कस्बा इंचार्ज सत्येंद्र सिंह ने गुलशन के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। वहीं गाड़ी चला रहे थे। जिससे गुलशन के पेट तथा हाथ आदि में चोटें आ गईं। घायल गुलशन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया। खाकी की हरकत पर लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। तब सीओ प्रवीण सिंह मलिक भी वहां पहुंच गए। उन्होंने लोगों को शांत किया। बुंदन शाह ने कस्बा इंचार्ज सत्येंद्र सिंह के खिलाफ जान से मारने की नीयत से गुलशन पर गाड़ी चढ़ाने की तहरीर दी है।

पुलिस के मुताबिक, बुंदन शाह हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। बरेली जिला के बहेड़ी थाना में चोरी के मामले की बाबत वारंट जारी किया गया है। इसी सिलसिले में पुलिस ने छापा मारा था।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक, व्हाट्सएप्प और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos