logo

ad
फिरोजाबाद पुलिस के हत्थे चढ़ा 10 हजार का इनामी

पुलिस की गिरफ्तार में आया शातिर बदमाश आस मोहम्मद

फिरोजाबाद पुलिस के हत्थे चढ़ा 10 हजार का इनामी

यूपी की फिरोजाबाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। रामगढ़ थाना पुलिस ने 10 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से तमंचा, कारतूस सहित अन्य समान बरामद किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस महीनों से खाक छान रही थी, लेकिन वह लगातार पुलिस टीम को झांसा दे रहा था।

यह भी पढ़ें:  खेत की रखवाली कर रहे युवक ने खुद को मारी गोली

बता दें कि गत 27 जनवरी, 2017 को आरोपी आस मोहम्मद ने मुठभेड़ के दौरान पुलिस टीम पर फायरिंग की। इसके बाद अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया था। वही, इसका एक साथी दिलफुला उर्फ दुलफुल मौके से दबोच लिया गया था। आरोपी के पास से पुलिस ने चरस, तमंचा कारतूस और खोखे बरामद किए थे। आरोपी दिलफुल फिरोजाबाद की नगला कोठी का रहने वाला था।

रामगढ़ थाना पुलिस का कहना है कि पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा था। इसमें वांटेड अपराधी आस मोहम्मद को गिरफ्तार किया गया। आरोपी फिरोजाबाद जिले के एका थाना क्षेत्र के कौढरा का रहने वाला है। आस मोहम्मद शातिर अपराधी है। उसके खिलाफ  फिरोजाबाद के अलग-अलग थानों में करीब दर्जन भर मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी के कब्जे से 315 बोर तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

मुखबिर से मिली सूचना

शातिर बदमाश आस मोहम्मद महीनों से फरार था। मुखबिर से  आरोपी की सटीक जानकारी मिली थी। इस पर उपनिरीक्षक विक्रांत कुमार की अगुवाई वाली पुलिस टीम ने इलाके की नांकेबंदी की जिसमें आज स्थानीय थाना क्षेत्र के फ्रेंडस फ्यूल पाइंट के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने हाल के दिनों में रामगढ़ थाना बिलाल नगर को अपना ठिकाना बनाया था। उसकी गिरफ्तारी के लिए 10 हजार रुपए इनाम घोषित किया गया था। फिलहाल, पुलिस ने वांटेड अपराधी आस मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है। उसे कोर्ट में पेशकर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos