इस जिले में हुआ पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल

इस जिले में हुआ पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल

अपराध पर लगाम लगाने के लिए लगातार तबादले किए जा रहे हैं जिससे अपराधियों पर कानूनी शिकंजा कसा जा सके। जिले में कानून-व्यवस्था मजबूत करने के लिए ये तबादले किए गए हैं। इसी क्रम में यूपी के चंदौली जिले में पुलिसकर्मियों के तबादले किये गये हैं।

देखें इन पुलिसकर्मियों के हुए तबादले

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार कानून-व्यवस्था को लेकर पुलिस अधिकारियों को कड़े निर्देश दे रहे हैं। इसके साथ ही सीएम योगी पुलिस अफसरों के साथ मीटिंग कर क्राइम कंट्रोल करने की सख्त हिदायत दे रहे हैं। अपराध पर लगाम लगाने के लिए लगातार तबादले किए जा रहे हैं जिससे अपराधियों पर कानूनी शिकंजा कसा जा सके। चंदौली में एसएसपी के निर्देशन में कानून व्यवस्था के सुधार को लेकर पुलिसकर्मियों के तबादले किये गये हैं।

ये भी पढ़ें: हापुड़: पुलिस हिरासत में कैदियों के बीच चले चाकू, एक घायल

इनका हुआ तबादला:

बता दें कि एसपी संतोष कुमार सिंह ने फेरबदल करते उए पुलिस लाइन चंदौली में रहें गिरीश चन्द्र राय को अलीनगर भेजा है, वहीं सैयदराजा में रहें अमरुद्दीन खां को तराजीवनपुर चौकी का प्रभार दिया है।

इसलिए हुआ तबादला

आपको बता दें कि इन दिनों चुनाव के बाद अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस महकमे में लगातार तबादले होने की शुरुआत हो गयी हैं। बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए इन पुलिसकर्मियों का तबादला किया गया है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos