logo

ad
मोबाइल फोन से खुलेगा सिपाही अंकुर की मौत का राज..!

मोबाइल फोन से खुलेगा सिपाही अंकुर की मौत का राज..!

मेरठ में सिपाही की मौत के बाद पुलिस पता नहीं लगा पा रही है कि ये हत्या है या आत्महत्या। फिलहाल पुलिस को सिपाही अंकुर के पास से एक मोबाइल फोन मिला है। जिसके बाद कहा जा रहा है कि मौत से पहले आई कॉल और व्हाट्सएप चैटिंग से शायद मौत का पता लगाया जा सकता है। बताया जा रहा है कांस्टेबल अंकुर वर्दी में तैनात थे। बताया गया कि वह गुरुवार रात में गश्त के लिए निकले थे। पुलिस ने सिपाही अंकुर के दोनों मोबाइल कब्जे में ले लिए हैं। उनकी व्हाट्स चैटिंग और कॉल रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक चौकी से जाने से पहले अंकुर के मोबाइल पर कोई कॉल आई थी। ऐसे में पुलिस अंकुर के मोबाइलों से इस केस का खुलासा कर सकती है। पुलिस अफसर हत्या की आशंका जता रहे हैं, वहीं आत्महत्या पर भी जांच की जा रही है। एसपी देहात का कहना है कि चौकी से आठसौ मीटर दूर कोई आत्महत्या क्यों करेगा। हालांकि इस मामले में गहन जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-पुलिसवालों ने सड़े टायरों से कर दिया शव का अंतिम संस्कार

21 जनवरी को होने वाली थी शादी

हाल ही में 21 जनवरी को अंकुर की शादी होनी थी ।माना जा रहा है कि अपनी होने वाली पत्नी से अनबन के चलते उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। हालांकि अंकुर के परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस दोनों ही पहलुओं पर जांच कर रही है ।मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई है ।जिसके बाद हत्या या आत्महत्या से जुड़े साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं ।

मिली जानकारी के मुताबिक सिपाही का नाम अंकुर है जो कि मेरठ जिले केल फलावदा थाने में तैनात था। बताया जा रहा है कुछ अज्ञात लोगों के उसे गोली मार दी और उसके बाद उसका चौकी के पास फेंक कर फरार हो गये। बताया जा रहा है कि रात में सिपाही चौकी पर नहीं था। मौके पर पहुंचे एसपी देहात राजेश कुमार पुलिस दल-बल के साथ और सिपाही की हत्या की छानबीन में जुट गए है वहीं हत्या और आत्महत्या के फेर में उलझे पुलिस।

 (यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos