logo

ad
जेल से छूटने के बाद भी करते थे लूट, मुठभेड़ में हुए गिरफ्तार

जेल से छूटने के बाद भी करते थे लूट, मुठभेड़ में हुए गिरफ्तार

जहां एक तरफ मुजफ्फरनगर में गोकशी के आरोप में फरार एक बदमाश को पकड़ा गया तो वहीं दूसरी तरफ मुरादाबाद जिले में भी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाशों ने जिले के कटघर क्षेत्र में एक घर में एक करोड़ की डकैती डाली थी, जिसके आरोप में जेल जाने के बाद कुछ दिन पहले ही छूटकर बाहर आए थे। जेल से छूटने के बाद भी बदमाशों ने अपनी हरकतें बंद नहीं की थी। वो लगातार लूट-डकैती की वारदात को अंजाम दे रहे थे।

मुखबिर ने दी थी सूचना

इसी सिलसिले में बढ़ती लूट की वारदातों पर लगाम कसने के लिए जिले की पुलिस ने अभियान चला रखा है। जिले की गुलाबबाड़ी स्थित रामगंगा नदी किनारे बदमाश बड़ी संख्‍या में वारदात को अंजाम देने वाले थे। इसकी सूचना मुखबिर ने पुलिस को दी। खबर मिलते ही सीओ कटघर सुदेश कुमार गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बदमाशों की घेराबंदी की। इस बीच बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

Also Readराजधानी में नहीं थम रही जालसाजी, एक और महिला बनी शिकार 

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। इस दौरान दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। पूछताछ में बदमाशों ने अपना नाम अफ्फान निवासी कांठ व सलमान निवासी चक्कर की मिलक थाना सिविल लाइंस बताए।

पुलिस के मुताबिक, इन दोनों बदमाशों को पिछले साल जुलाई में रामगंगा विहार में सर्राफा कारोबारी के यहां डेढ़ करोड़ की डकैती में जेल भेजा गया था। ये हाल ही में छूटे थे और बाहर आते ही इन्होंने लूटपाट शुरू कर दी।

मुजफ्फरनगर में भी हुई मुठभेड़

इसी के साथ आपको बता दें कि मंगलवार की रात को ही मुजफ्फरनगर में भी एक 15 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है. यह आरोपी भी काफी सालों से फरार चल रहा था. गिरफ्तार बदमाश जहीर पर पूर्व में गोकशी के मामले में एनएसए भी लग चुकी है। थाना मंसूरपुर में जहीर और फरार साथी बदमाश गुल्लू के विरुद्ध दर्जनों गोकशी, धारा 307 व गैंगस्टर के मुकदमे दर्ज हैं।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos