पुलिस ने 15 हजार के इनामी दो शातिर बदमाशों समेत चार को किया गिरफ्तार

पुलिस ने 15 हजार के इनामी दो शातिर बदमाशों समेत चार को किया गिरफ्तार

बढ़ते अपराध पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन पुरजोर कोशिश करता नजर आ रहा है। सूबे में लगातार बढ़ रहे अपराधों से प्रदेश सरकार समेत पुलिस मुखिया की प्रशासन को नियंत्रित व अपराधों को कम न कर पाने को लेकर काफी किरकिरी हो रही है।

जिसके चलते अभी हाल ही सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ एवं पुलिस मुखिया ओपी सिंह ने प्रदेश के समस्त जिलों के पुलिस अधीक्षकों व आलाधिकारियों के साथ बैठ कर उन्हें अपराध पर नियंत्रण व अपराधियों के खिलाफ हर संभव कदम उठाने के लिए निर्देशित किया था।

चार शातिर बदमाश गिरफ्तार

सीएम एवं पुलिस मुखिया के अल्टीमेटम के बाद से पुलिस काफी सक्रिय बनी हुई है और लगातार अपराधियों की धर पकड़ कर रही है। इसी क्रम में ताजा मामला सूबे के जौनपुर जिले से है। यहां पुलिस ने 15-15 हजार के इनामी दो शातिर बदमाशों समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

यह भी पढ़ें : पुलिस लाइन पहुंचे कई मंत्री और अधिकारी, भव्य कार्यक्रम का अयोजन

एसपी ने बताया

इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक रवि शंकर छबि ने पत्रकार वार्ता के दौरान दी। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध प्रभावी नियंत्रण के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत आज क्षेत्राधिकारी नगर सुशील कुमार सिंह के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक लाइन बाजार संजीव कुमार मिश्र अपने सहयोगियों के साथ चेकिंग कर रहे थे।

इनकी हुई गिरफ़्तारी

इस दौरान सूचना मिली कि 15-15 हजार रुपए के वांछित चल रहे दो इनामी हत्यारोपी कुन्दन यादव और अजय यादव उर्फ वजयी रोडवेज बस अड्डे के पास हैं। इस सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos