मुठभेड़ के दौरान गैंगस्टर एक्ट समेत दर्जनों मामलों में वांछित बदमाश गिरफ्तार

मुठभेड़ के दौरान गैंगस्टर एक्ट समेत दर्जनों मामलों में वांछित बदमाश गिरफ्तार

सीएम योगी एवं पुलिस मुखिया के सख्त रुख के बाद से सूबे में पुलिस प्रशासन द्वारा निरंतर अपराधियों के खिलाफ कड़ा अभियान चलाकर उनकी धर पकड़ जारी है। आवश्यकता पड़ने पर पुलिस द्वारा एनकाउंटर भी किया जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में देखें  तो मुजफ्फरनगर, मेरठ, शामली, गाजियाबाद में लगातार एनकाउंटर कर कई कुख्यात अपराधियों को पकड़ा गया। तब से प्रदेश में एनकाउंटर का दौर लगातार जारी है।

मुज़फ्फरनगर में एनकाउंटर

एनकाउंटर के इसी क्रम में ताजा मामला मेरठ जोन के मुज़फ्फरनगर जनपद से है। यहां मंगलवार की शाम खतौली थाना क्षेत्र में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से एक शातिर बदमाश सचिन पुत्र महक सिंह, निवासी दूधाहेडी, मंसूरपुर घायल हो गया।  गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बताते चलें कि घायल बदमाश मुज़फ्फरनगर जनपद में एक दर्जन से अधिक लूट, डकैती, गैंगस्टर एवं शस्त्र अधिनियम के तहत वांछित चल रहा था। मंगलवार को सूचना मिलने पर पुलिस ने दबिश देकर मुठभेड़ के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें : बुलंदशहर हिंसा: आरोपी फौजी समेत सात आरोपियों को मिली जमानत

पुलिस की हो रही किरकिरी

गौरतलब है कि बढ़ते अपराध पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन पुरजोर कोशिश करता नजर आ रहा है। सूबे में लगातार बढ़ रहे अपराधों से प्रदेश सरकार समेत पुलिस मुखिया की प्रशासन को नियंत्रित व अपराधों को कम न कर पाने को लेकर काफी किरकिरी हो रही है।

दिया था निर्देश

जिसके चलते अभी हाल ही सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ एवं पुलिस मुखिया ओपी सिंह ने प्रदेश के समस्त जिलों के पुलिस अधीक्षकों व आलाधिकारियों के साथ बैठ कर उन्हें अपराध पर नियंत्रण व अपराधियों के खिलाफ हर संभव कदम उठाने के लिए निर्देशित किया था।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos