मेरठ: पुलिस-बदमाशों की मुठभेड़, 1 घायल 1 फरार

प्रतीकात्मक चित्र

मेरठ: पुलिस-बदमाशों की मुठभेड़, 1 घायल 1 फरार

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बीते सोमवार को जहाँ गैंगवॉर से शहर थर्राया था, वहीँ, बीते मंगलवार की रात में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ ने जिले की कानून-व्यवस्था की पोल खोल दी है। इन दिनों प्रदेश पुलिस ताबड़तोड़ मुठभेड़ कर बदमाशों की गिरफ्तारी कर रही है। इसी क्रम में मामला मेरठ से सामने आया है। जहां पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। जबकि, उसका साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया।

पूरा मामला:

सूबे के मेरठ जिले के टीपी नगर क्षेत्र के वेद व्यासपुरी इलाके में पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने पल्सर सवार दो बदमाशों को आते देखा। पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों को रुकने का इशारा किया, लेकिन वह पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे।

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग शुरु कर दी। जिसमें एक गोली बदमाश के जा लगी। वहीं, उसका दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक, घायल बदमाश रोहित नई बस्ती का रहने वाला है।

फरार बदमाश की तलाश जारी:

पुलिस ने बताया कि, घायल बदमाश पर एक दर्जन से भी अधिक मामले दर्ज हैं। घायल बदमाश रोहित को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।

पुलिस ने बदमाश के पास से 50 लीटर कच्ची शराब के साथ एक तमंचा और तीन कारतूस भी बरामद किए हैं। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया है। फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने तलाशी शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें: सिपाही भर्ती: दो चरणों में होगा प्रशिक्षण, DGP ने शासन को लिखा पत्र

ये भी पढ़ें: UP पुलिस का वो SP जो रोडवेज पकड़कर पहुंचा जिले का चार्ज लेने!

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos