logo

ad
सीतापुर पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, दो गिरफ्तार

हत्या का खुलासा करते पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी

सीतापुर पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, दो गिरफ्तार

यूपी की सीतापुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। हरगांव थाना पुलिस ने दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने तमंचा और कारतूस बरामद किया है। आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित कई धाराओं में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- कांवड़ यात्रा: कांवड़िया की डूबने से मौत, एक की हालत गंभीर

बता दें कि बीती एक अगस्त की रात बकरी को चुराने की कोशिश कर रहे बदमाशों ने हरिश्चंद्र नामक के व्यक्ति को गोली मार दी थी। जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। लेकिन हत्यारों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नही लग पा रहा था।

पुलिस का कहना है कि रविवार को मुखबिर ने बदमाशों की सटीक जानकारी दी थी। इस पर हरगांव थाना प्रभारी अनिल कुमार पांडेय की अगुवाई वाली पुलिस टीम ने छापेमारी की। जिसमें दोनों बदमाशों को नौनेर पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें- इंस्पेक्टर आलमबाग की दिलेरी से टला बड़ा हादसा, बचाई दिव्यांग की जान

आरोपी संतोष कुमार पुत्र विनोद कुमार पासी नौनेर और विजय कुमार पुत्र रामाधार कबीरपुर मजरे मदनापुर थाना हरगांव का जिला सीतापुर का रहने वाला है। आरोपी संतोष के खिलाफ एक दर्जन से अधिक हत्या सहित कई धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा आरोपी विजय के खिलाफ दो मुकदमे हैं। आरोपियों के कब्जे से 12 बोर का एक तमंचा और एक कारतूस बरामद किया गया है।

बदमाशों से पूछताछ के बाद पुलिस टीम ने बताया कि बकरी चोरी के दौरान हरिश्चंद्र ने बदमाशों से इसका विरोध किया था। जिस पर आरोपी संतोष ने उसे गोली मार दी। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गये थे। फिलहाल, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आर्म्स एक्ट सहित कई संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें) 

Related News

Videos