logo

संतकबीरनगर : पीआरवी वाहनों का क्षेत्राधिकारी सदर ने किया निरीक्षण

संतकबीरनगर : पीआरवी वाहनों का क्षेत्राधिकारी सदर ने किया निरीक्षण

बीते 10 जनवरी को ही यूपी 100 ने बड़े ही धूमधाम से अपना द्वितीय स्थापना दिवस मनाया। इस दौरान हर जगह कई कार्यक्रम भी आयोजित किये गए। इसी सिलसिले में गुरुवार को संतकबीरनगर के एसपी आकाश तोमर के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी सदर रमेश कुमार ने पुलिस लाइन (police line) में परेड का निरीक्षण करके आवयश्क दिशा निर्देश दिए।

क्षेत्राधिकारी ने दिए निर्देश

जानकारी के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक संतकबीरगर आकाश तोमर के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव के पर्यवेक्षण मे क्षेत्राधिकारी सदर रमेश कुमार ने पुलिस लाइन में परेड का निरीक्षण किया गया।

परेड के निरीक्षण के दौरान यूपी-100 के पीआरवी वाहनों का गहन निरीक्षण करते हुए क्षेत्राधिकारी सदर रमेश कुमार ने आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इसके बाद उन्होंने पुलिस लाइन में आरक्षी आवास, क्वार्टर गार्ड, शस्त्रागार, GD कार्यालय, कैश कार्यालय, स्टोर रूम, परिवहन शाखा का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें-10 हजार CCTV कैमरों से होगी कुंभ मेले की निगरानी

इसके साथ ही उन्होंने मौके से पायी गयी कमियों को दूर करने के लिए प्रतिसार निरीक्षक को निर्देशित किया गया व पुलिस लाइन परिसर में साफ सफाई के लिए भी आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए गए।

नाम रोशन करने में जुटी पुलिस

यूपी 100 पूरी ईमानदारी से अपनी ड्यूटी करते हुए समाज में पुलिस विभाग का नाम रोशन कर रही है। जिससे आम जनमानस में पुलिस की एक अच्छी छवि प्रस्तुत हो रही है जिसके लिए यूपी में कार्यरत अधिकारी व कर्मचारी बधाई के पात्र है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos